Saturday, April 20, 2024
Advertisement

स्पाइसजेट ने कोरोना काल में अहम योगदान के लिए सोनू सूद को दिया खास ट्रिब्यूट, कहा - थैंक यू फॉर एवरिथिंग

स्पाइसजेट ने  भारत के भीतर और देश के बाहर बसे लाखों भारतीयों की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद के अद्वितीय योगदान का सम्मान करने के लिए एक विशेष एयरक्राफ़्ट में उनका पोस्टर लगा कर ट्रिब्यूट दिया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 20, 2021 17:55 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@BOLLYWOODNESTOFFICIALL Sonu Sood

स्पाइसजेट ने  भारत के भीतर और देश के बाहर बसे लाखों भारतीयों की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद के अद्वितीय योगदान का सम्मान करने के लिए एक विशेष एयरक्राफ़्ट में उनका पोस्टर लगा कर ट्रिब्यूट दिया है। सोनू सूद ने पिछले साल कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर लोगों की काफी मदद की थी और घर से दूर रह रहे लोगों को उनके घर पहुंचाया था।  

स्पाइसजेट ने अपने बोइंग 737 विमान में अभिनेता की खास तस्वीर को पोट्रे किया है।

स्पाइसजेट और सोनू सूद ने पिछले साल महामारी की शुरुआत के बाद से सहयोग किया था ताकि विदेशों में फंसे हजारों भारतीयों को वापस लाने में मदद की जा सके। इस सहयोग के तहत, किर्गिस्तान में फंसे 1500 से अधिक भारतीय छात्रों और रूस, उजबेकिस्तान, मनीला, अलमाटी में फंसे सैकड़ों भारतीय नागरिकों को भारत वापस भेज दिया गया।

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा, "सोनू सूद के साथ हमारे सहयोग और इस महामारी के दौरान हमने जो काम किया है, उस पर हमें बेहद गर्व है। यह विशेष दायित्व स्पाइसजेट की ओर से सोनू के निस्वार्थ प्रयासों के लिए एक ट्रिब्यूट है। इस महामारी के दौरान लाखों लोगों की मदद के लिए उत्कृष्ट और अनुकरणीय कार्य किए गए।"

ट्विटर पर एक पोस्ट में, स्पाइसजेट ने कहा, "असाधारण रूप से प्रतिभाशाली सोनू सूद ने महामारी के दौरान लाखों भारतीयों के लिए एक मसीहा रहे हैं, अपने प्रियजनों से लोगों को मिलाने में सोनू सूद ने मदद की है। उन्हें धन्यवाद करने के लिए कोई उपयुक्त तरीका नहीं है।''

इसके अलावा, स्पाइसजेट ने कहा, "सब कुछ के लिए धन्यवाद, सोनू! आप हमारे और कई अन्य लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, और हम आपके असाधारण करुणा के कामों में आपके सहयोगी होने पर गर्व करते हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement