1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अनिल अंबानी ने भेजा अपना प्राइवेट जेट

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अनिल अंबानी ने भेजा अपना प्राइवेट जेट

खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी शनिवार की देर इस दुनिया को अलविदा कह गईं। बता दें कि वह एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए दुबई पहुंची थीं, जहां उनका निधन हो गया। अब उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की तैयारियां की जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 25, 2018 20:31 IST
sridevi- India TV Hindi
sridevi

मुम्बई: बॉलीवुड में अपनी अदाओं से 3 दशक तक दर्शकों को दीवाना बनाने वालीं खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी शनिवार की देर इस दुनिया को अलविदा कह गईं। बता दें कि वह एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए दुबई पहुंची थीं, जहां उनका निधन हो गया। अब उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की तैयारियां की जा रही हैं। भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अपना विमान दुबई भेज दिया है। सूत्रों ने बताया कि रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने रविवार अपराह्न् लगभग 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी।

सूत्रों के अनुसार, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर और उनके परिजनों के रविवार देर रात तक मुम्बई पहुंचने की उम्मीद है। शनिवार रात लगभग 11 बजे अभिनेत्री श्रीदेवी को ह्रदयाघात होने पर पास के राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। अभिनेत्री सोनम कपूर के रिश्ते के भाई मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में थीं।

अभिनेत्री को 'मिस्टर इंडिया', 'नगीना', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी', 'खुदा गवाह' जैसी कई बॉलीवुड व अन्य भारतीय फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। साल 2012 में 15 साल बाद 'इंग्लिश विंग्लिश' से बॉलीवुड में वापसी करने वाली पद्मश्री पुरस्कार विजेता अभिनेत्री की अंतिम फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X