1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म की औसत कमाई, क्रिकेट मैच का पड़ा असर

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म की औसत कमाई, क्रिकेट मैच का पड़ा असर

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर 'सुई-धागा' 28 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म को समीक्षकों के अच्छे रिव्यू मिले हैं। हालांकि एशिया कप फाइनल का असर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिला।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 29, 2018 15:24 IST
Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1

नई दिल्ली: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर 'सुई-धागा' 28 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म को समीक्षकों के अच्छे रिव्यू मिले हैं। हालांकि एशिया कप फाइनल का असर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिला। फिल्म ने पहले दिन 8.30 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन की कमाई की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ''सुई धागा की अच्छी शुरुआत... सुबह के शो साधारण रहे, लेकिन धीरे-धीरे फिल्म ने गति पकड़ी... एशिया कप 2018 फाइनल की वजह से फिल्म पर असर जरूर पड़ा, लेकिन दूसरे दिन कवर कर सकती है। शुक्रवार- 8.30 करोड़ रूपये (2500 स्क्रीन्स)। भारत।''

Sui Dhaaga Movie Review:

सुई धागा में मौजी बने वरुण एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखते हैं जिनके यहां सिलाई-बुनाई का काम होता था। लेकिन फिर नुकसान की वजह से काम बंद हो गया। मौजी अब एक दुकान में काम करता है जहां उसे कुछ पैसे मिलते हैं लेकिन उसके साथ नौकरों वाला रवैया होता, कभी बंदर तो कभी कुत्ता बनकर लोगों का मनोरंजन करना पड़ता। उसकी पत्नी को ये बर्दाश्त नहीं और वो कुछ अपना शुरू करने को कहती है। दोनों अपना काम शुरू करते हैं और फिर ठगे जाते हैं फिर खड़े होते हैं, ऐसे ही उतार-चढ़ाव आते हैं और फिर कुछ बड़ा उनके साथ होता है। ममता एक ऐसी मैरिड वूमन के रोल मे है जो हर हाल में पति का साथ देती है, थोड़ी इमोशनल है और बात-बात पर रोने लगती है। एक सीन में पहली बार उसे पति के साथ खाना खाने का मौका मिलता है और वो इमोशनल हो जाती है।

वरुण धवन ने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की है, लेकिन उन्हें अभी एक्टिंग के लिए बहुत-बहुत मेहनत की जरूरत है, डायलॉग्स बोलते वक्त वो जिस तरह से मुंह दबाकर बोलते हैं, और बेवजह ही लाउड होते हैं वो सब अखरता है। अनुष्का इस फिल्म में सहज लगी हैं, हालांकि वो कई जगह गांव की नहीं लग रही हैं, उनके होंठ और बात करने का लहजा देसी नहीं वरन शहरी लगता है। फिर भी उनकी एक्टिंग वरुण से ज्यादा सहज थी।

मौजी के पिता के किरदार में रघुबीर यादव ने जान डाल दी है, उनका अभिनय सहज है। मौजी की मां का रोल करने वाली एक्ट्रेस शानदार हैं, उनकी एक्टिंग और डायलॉग्स आपका दिल जीत लेंगे।

Also Read:

रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने बनाया केक, तस्वीरें वायरल

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X