Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी के नाम और फर्जी पोस्टर से हो रही थी धन उगाही, एक्टर ने बालाजी फिल्म्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर उनकी तस्वीर और नाम का कथित रूप से दुरुपयोग करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2021 11:35 IST
Suniel Shetty files complaint against Balaji Media Films Pvt Ltd- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: SUNIEL.SHETTY सुनील शेट्टी ने बालाजी फिल्म्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत 

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कंपनी ने बिना अनुमति उनकी फोटो और नाम का इस्तेमाल किया है। 

एएनआई के मुताबिक, अभिनेता सुनील शेट्टी ने बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ मुंबई में अपने 'ज्ञान, अनुमति और अनुमोदन' के बिना अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर उनकी तस्वीर और नाम का कथित रूप से दुरुपयोग करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सुनील शेट्टी ने ये भी आरोप लगाया है कि कंपनी उनका पोस्टर बनाकर वायरल कर रही है। वो लोगों से संपर्क कर रही है और उनके नाम पर रुपये मांग रही है। 

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं। उन्होंने अपने बेटे की डेब्यू मूवी के पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की। इस फिल्म में अहान शेट्टी के अपोजिट खूबसूरत तारा सुतारिया नजर आएंगी, जिन्होंने दो साल पहले शोबिज में एंट्री ली थी और कुछ ही समय में अपने समकालीनों के बीच खुद के लिए जगह बना ली। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की एक नई जोड़ी के साथ एक प्रेम कहानी सबसे रोमांचक तरीके से सुलझने का इंतजार कर रही है, जो दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी।

साजिद नाडियाडवाला के साथ अहान शेट्टी की शुरूआत विरासत को आगे बढ़ाने जैसा है, क्योंकि सुनील शेट्टी को भी निर्माता द्वारा लॉन्च किया गया था और वह फिर से अपना योगदान देते हुए धन्य और उत्साहित महसूस कर रहे हैं।

'तड़प' मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित है, जिसमें अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है, जो रजत अरोड़ा द्वारा लिखित है और फिल्म में म्यूजिक प्रीतम द्वारा दिया गया है।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement