1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पन्नों की चिट्ठी, लिखा- 'डेड बॉडी की लगाई गई प्रदर्शनी और अब लगातार मिल रही धमकी'

सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पन्नों की चिट्ठी, लिखा- 'डेड बॉडी की लगाई गई प्रदर्शनी और अब लगातार मिल रही धमकी'

सुशांत सिंह राजपूत मामले में परिवार की तरफ से 9 पन्नों की चिट्ठी जारी की गई है, जिसमें अपना दर्द बयां किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2020 13:40 IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में परिवार की तरफ से 9 पन्नों की चिट्ठी जारी की गई है, जिसमें अपना दर्द बयां किया है। परिवार ने चिट्ठी में कहा है कि सुशांत की निर्मम हत्या हुई है। रिया चक्रवर्ती के महंगे वकीलों के जरिए केस को घुमाने की कोशिश की जा रही है। उसे मानसिक रोगी बताने की कोशिश की गई है। यहां तक कि उसकी डेड बॉडी की प्रदर्शनी भी लगाई गई।

परिवार की तरफ से जारी चिट्ठी सुशांत की जान को खतरे का भी जिक्र किया गया है। जांच प्रक्रिया पर सवाल उठाए गए हैं। रिया एंड फैमिली की तरफ से जो तकलीफें मिली हैं, उसे भी बयां किया गया है। इसके साथ ही खुलासा किया कि चार बहनों और बूढ़े बाप को धमकी लगातार मिल रही है। मेहनत करने वालों को अपने गुंडों से मरवा देते हैं। सुरक्षा के नाम पर सैलरी लेने वाले बेशर्मी से घूम रहे हैं। 

इस चिट्ठी में सुशांत के पिता ने अपने सभी बच्चों के बारे में लिखा है। के के सिंह ने लिखा कि पहली बेटी में जादू था कोई चुपके से आया और उसे परियों के देश ले गया। दूसरी बेटी ने राष्ट्रीय टीम में क्रिकेट खेला। तीसरे से कानून की पढ़ाई की और चौथी ने फैशन डिजाइनिंग की पढा़ई की। पांचवें सुशांत थे, जो बहुत दुआओं और बहुत सारी हसरतों के साथ परिवार में आए थे।

डिस्क्लेमर: इंडिया टीवी इस बात की पुष्टि नहीं करता है। सारी बातें पुलिस और वकील के दावे व रिपोर्ट्स पर आधारित हैं। 

 
 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X