1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फैन ने खरीदा सुशांत के नाम का तारा, लिखा- हमेशा ऐसे ही चमकते रहना

फैन ने खरीदा सुशांत के नाम का तारा, लिखा- हमेशा ऐसे ही चमकते रहना

सुशांत की फैन नेे उन्हें खास तरह का ट्रिब्यूट दिया है और उनके नाम पर एक तारा खरीद लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 06, 2020 7:07 IST
सुशांत की फैन ने उनके नाम पर खरीदा एक तारा- India TV Hindi
Image Source : INSTA: @SUSHANTSINGHRAJPUT/@XANGELWINGZ सुशांत की फैन ने उनके नाम पर खरीदा एक तारा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन उनके फैंस अभी तक उनके निधन के गम से उबर नहीं पाए हैं। सुशांत को फिल्मों के साथ-साथ अंतरिक्ष, चांद-तारे और विज्ञान में बहुत रुचि थी। यही वजह है कि उनके एक फैन ने उन्हें खास तरह का ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने सुशांत के नाम पर एक तारा ही खरीद लिया है। 

जानकारी के अनुसार, सुशांत ने चांद पर जमीन भी खरीदा था, जिसे देखने के लिए वो अपने रूम में टेलीस्कोप रखते थे। उन्होंने ये टेलीस्कोप भी लाखों रुपये में खरीदा था। सुशांत के फैन ने ट्विटर पर बताया है कि उन्होंने एक्टर के नाम का एक तारा रजिस्टर कराया है। 

आज रिलीज होगा सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर, देखें नया पोस्टर

सुशांत की फैन रक्षा के ट्विटर अकाउंट के अनुसार वो यूनाइटेड स्टेट की रहने वाली हैं। उन्होंने लिखा, "सुशांत तारों के शौकीन थे, इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारा खरीदना सही लगा। आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहिए।" इसके साथ रक्षा ने सर्टिफिकेट की तस्वीर भी साझा की है। 

इस सर्टिफिकेट में लिखा है कि RA.22.121 पॉजिशन वाला स्टार सुशांत सिंह राजपूत के नाम का है। ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इंडिया टीवी इस सर्टिफिकेट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक रिया चक्रवर्ती, संदीप सिंह और संजना सांघी सहित कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसमें संजना सांघी भी अहम भूमिका निभा रही हैं और इस मूवी से डेब्यू कर रही हैं।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X