1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने एक्टर के गले के निशानों पर उठाया सवाल, कहा: कई लोगों की भूमिका

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने एक्टर के गले के निशानों पर उठाया सवाल, कहा: कई लोगों की भूमिका

विकास सिंह ने आगे कहा कि सुशांत के पार्थिव शरीर की जो तस्वीरें हैं, उनके गले पर निशान सवाल पैदा करते हैं। इस केस में एक से ज्यादा लोग शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2020 13:38 IST

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत की मौत में एक नहीं, बल्कि कई लोगों की भूमिका है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि उसने ही सुशांत का शव फंदे से नीचे उतारा था। उसने सुशांत की बहन और पुलिस का भी इंतजार नहीं किया था, ऐसे में उस पर संदेह खड़ा होता है।  

विकास सिंह ने कहा, "परिवार वालों को शुरू से पता था कि रहस्यमयी स्थिति में उनकी मौत हुई है। किसी भी सदस्य ने उनके शव को लटका नहीं देखा। चूंकि मुंबई पुलिस बार बार सुसाइड की बात कह रही थी और जिस तरह से जांच को सही दिशा में जाने नहीं दे रही है तो कई सवाल उठ रहे हैं। सभी के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। उनकी जितनी लंबाई थी, उस हिसाब से बेड से लटकना संभव नहीं था। घटनास्थल पर स्टूल मौजूद नहीं था। मुंबई पुलिस ने इस दिशा में जांच नहीं की, इसलिए परिवार के मन में संदेह पैदा हो रहा है।"

सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पन्नों की चिट्ठी, लिखा- 'डेड बॉडी की लगाई गई प्रदर्शनी और अब लगातार मिल रही धमकी'

विकास सिंह ने आगे कहा कि सुशांत के पार्थिव शरीर की जो तस्वीरें हैं, उनके गले पर निशान सवाल पैदा करते हैं। इस केस में एक से ज्यादा लोग शामिल हैं। किस किस ने क्या भूमिका निभाई है, वो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। सुशांत का परिवार सिर्फ न्याय चाहता है। इसलिए ही वो पटना गए और फिर सीबीआई की मांग की। 

सिद्धार्थ पिठानी को लेकर विकास सिंह ने कहा कि वो बहुत शातिर है। पहले वो सुशांत के परिवार से बात करता था और कह रहा था कि मदद करूंगा, लेकिन अब वो पलट गया है। उसने ही सुशांत का शव फंदे से उतारा था। उसने ही चाभी बनाने वाले बुलाया था। चाभी वाले के सामने कमरा नहीं खोला। बहन का भी इंतजार नहीं किया। रिया के साथ उसकी सांठगांठ है।  

डिस्क्लेमर: इंडिया टीवी इस बात की पुष्टि नहीं करता है। सारी बातें पुलिस और वकील के दावे व रिपोर्ट्स पर आधारित हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X