Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की भाई की 'केदारनाथ' से तस्वीर, लिखा- वह हर चीज में 100% देता था

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी 'केदारनाथ' से एक तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2020 8:22 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETASINGHKIRTI सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कभी भाई के लिए ग्लोबर प्रेयर का आयोजन करती हैं तो कभी गरीबों को खाना खिलाने और पौधे लगाने की मुहिम चालू करती हैं। श्वेता अक्सर भाई की पुरानी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने सुशांत की केदारनाथ से और एक जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीर शेयर की है।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  भाई ने जो भी किया, उसने अपना 100% दिया। अब न्याय और क्रांति भी 100% हो जाएगी। आस्था।

श्वेता ने हाल ही में सुशांत के वैक्स स्टैच्यू की वीडियो शेयर की थी। डियो में मूर्तिकार सुशांत का स्टैच्यू बनाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख श्वेता इमोशनल हो गईं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लगा मानो भाई जिंदा हो गए। शुक्रिया। 

सुशांत का वैक्स स्टैच्यू पश्चिम बंगाल के आसनसोल के कलाकार सुसांता रे ने बनाया है। 17 सितंबर को सुशांत के पहले वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया। यह स्टैच्यू म्यूजियम में रखा जाएगा। ये म्यूजियम आम जनता के लिए खुला रहेगा।

सुशांत सिंह राजपूत केस की बात करें तो सीबीआई और एनसीबी दोनों ही जांच में लगी हुई हैं। एनसीबी ड्रग्स मामले की जांच कर रही हैं। एनसीबी रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक समेत कई ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। वह अब 6 अक्टूबर तक भायखला जेल में रहेंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement