1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता के बयान हुए दर्ज, 4 घंटे चली पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता के बयान हुए दर्ज, 4 घंटे चली पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं।

Jai Prakash Singh Jai Prakash Singh
Updated on: July 28, 2020 16:17 IST
सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस:धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता के बयान हुए दर्ज, 4 घंटे चली पू- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस:धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता के बयान हुए दर्ज, 4 घंटे चली पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा के बयान दर्ज हो चुके है। अपूर्वा से अंबोली पुलिस थाने में करीब 4 घंटे की पुछताछ चली। अपूर्व मेहता से मुम्बई पुलिस ने फ़िल्म ड्राइव के कॉन्ट्रैक्ट अग्रीमेंट की कॉपी ली। इसके साथ ही  पुलिस ने अपूर्व मेहता से सुशांत की फ़िल्म ड्राइव,रिलीज और कॉन्ट्रैक्ट की कंडीशन को लेकर कई सवाल जवाब किए। बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

apoorva mehta

अपूर्वा मेहता

इस केस में सोमवार को मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ की थी। पूछताछ मुम्बई के सांताक्रुज पुलिस थाने में हुई। पूछताछ में 3 अधिकारियों की टीम थी जिसमे खुद जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे शामिल थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महेश भट्ट से सुशान्त के साथ उनकी मुलाकात और रिश्तों को लेकर सवाल जवाब हुए। महेश भट्ट ने पुलिस को जानकारी दी कि वो सुशांत से निजी तौर पर सिर्फ दो बार मिले थे। पहली बार 2018 में और दूसरी बार दिसंबर 2019 में। 

मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से फ़िल्म सड़क 2 को लेकर भी सवाल किए। सवाल पूछा गया कि क्या इस फ़िल्म में पहले सुशांन्त सिंह राजपूत को लेने का फैसला किया था। इस पर भी महेश भट्ट ने जवाब दिया कि ऐसी कोई बात नहीं थी। उन्होंने पुलिस से कहा कि सड़क 2 की स्टारकास्ट पहले से तय थी। उन्होंने कहा कि  सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उन्होंने कभी कोई फिल्म प्लान नहीं की थी। इसलिए ये अफवाह गलत है कि पहले वो सुशांत को लेकर फिल्म बना रहे थे और बाद में उसे निकाल कर किसी और को हीरो बना लिया।

एक नामी फिल्म अभिनेत्री महेश भट्ट पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रही थी। पुलिस ने इसका भी जिक्र किया और महेश भट्ट ने अभिनेत्री के आरोप को बेबुनियाद बताया। इतना ही नहीं पुलिस ने उस मीडिया रिपोर्ट के हवाले से भी सवाल किया जिसके तहत उन्होंने रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत का साथ छोड़ने को कहा था। 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब तक 40 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज चुके हैं। इनमें रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और रूमी जाफरी सहित कई लोगों के नाम शामिल हैं। 

(वीडियो इनपुट बाय- योगेन शाह)

इनपुट- जेपी सिंह

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X