Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत के निधन के बाद सुष्मिता सेन ने कहा- मेंटल हेल्थ पर बात करना बहुत जरूरी है

सुशांत को रविवार सुबह बांद्रा स्थित आवास में फंदे से लटका पाया गया था। उनके इस कदम से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक हैरान रह गए हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: June 18, 2020 10:51 IST
सुष्मिता सेन ने मेंटल हेल्थ को लेकर कही खास बात- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUSHMITASEN47 सुष्मिता सेन ने मेंटल हेल्थ को लेकर कही खास बात

नई दिल्ली: अभिनेत्री सुष्मिता सेन का कहना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत करने के लिए उन्हें उकसाया है। वह कहती हैं मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण है।

सुशांत को रविवार सुबह बांद्रा स्थित आवास में फंदे से लटका पाया गया था। उनके इस कदम से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक हैरान रह गए हैं। कथित तौर पर वह पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था।

सुष्मिता को लगता है कि "सुशांत और कई अन्य युवा हमें बताने की कोशिश कर रहे हैं कि हमें दूसरे लोगों को दोष देना शुरू करने से पहले अपनी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी।"

सुष्मिता ने आईएएनएस से कहा, "जब मैंने यूट्यूब चैनल शुरू किया तो एक टिप्पणी बार-बार आती रही। हर कोई मुझे मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बोलने के लिए कह रहा था। यह बात सुशांत की खबर से पहले की है। मैं सोचती रही कि ठीक है मैं कुछ करूंगी। मैंने तय किया कि ब्लॉग लिखूंगी लेकिन मैं शुरू नहीं कर पाई। जब मैंने सुशांत की खबर सुनी, तो मैंने बस लगातार लिखना शुरू कर दिया है।"

सुशांत सिंह के निधन पर सुष्मिता सेन का पोस्ट, पूछा- क्या दर्द देखने के लिए किसी के पास समय नहीं है?

सुष्मिता ने कड़े शब्दों में अपने प्रशंसकों और दर्शकों को जीवन में कभी भी हार न मानने के लिए कहा और अंत तक लड़ते रहने और जरूरत पड़ने पर हमेशा मदद लेने के लिए भी कहा। उन्होंने अपनी उसने पोस्ट में एक फोटो साझा की, जिसमें लिखा था, "प्रोटेक्ट योर पीस" यानि कि अपनी शांति की रक्षा करो।

जाहिर है, सुशांत के निधन ने एक बार फिर मानसिक स्वास्थ्य और भावनाओं को व्यक्त करने के महत्व को सुर्खियों में ला दिया है।

काम को लेकर बात करें तो सुष्मिता, वेब सीरीज 'आर्या' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो कि 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement