Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मुकेश छाबड़ा, लिखा- क्योंकि वो है साथ में...

फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को याद करके एक बार फिर भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 23, 2020 18:53 IST
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मुकेश छाबड़ा, लिखा- क्योंकि वो है साथ में...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CASTINGCHHABRA सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मुकेश छाबड़ा, लिखा- क्योंकि वो है साथ में...

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनकी आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को याद करके एक बार फिर भावुक हो गए। 

मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया में फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने सुशांत को याद करते हुए लिखा, 'उसके बारे में था में बात करना बड़ा मुश्किल होता है ..क्योंकि वो है साथ में'

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: रूमी जाफरी पहुंचे मुंबई पुलिस थाने, किए जा रहे हैं बयान दर्ज

आपको बता दें कि सुशांत और मुकेश छाबड़ा की दोस्ती काफी पुरानी है।  7 साल पहले 'काय पो छे' फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा ने जहां 800 लोगों के ऑडिशन के बाद सुशांत की काबिलियत को पहचाना तो वही अपने इस दोस्त की पहली फ़िल्म में हीरो बनकर सुशांत ने दोस्ती का फर्ज निभाया।

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को  24 जुलाई, शुक्रवार शाम 7:30 बजे ओटीटी में रिलीज किया जाएगा।  इसमें संजना सांघी ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। वो इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

दिल बेचारा: कब और कहां पर रिलीज हो रही है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, जानें इससे जुड़ी सारी डीटेल

निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने बताया कि यह फिल्म भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शक भी इस फिल्म को देख सकते हैं।  इस बारे में फिल्मकार का कहना है कि 'दिल बेचारा' एक ऐसी घड़ी में दर्शकों को अपने परिवारों व प्रियजनों को साथ एक आनंददायक पल बिताने का अवसर देगा, बिल्कुल वैसे ही जैसा कि वे सिनेमाघरों में जाकर करते हैं।

'दिल बेचारा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फैसला लिया है कि इसे लोगों के देखने के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा और ऐसा दिवंगत अभिनेता सुशांत को सम्मान देने की खातिर किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' सहित ये फिल्में इस सप्ताह ओटीटी पर होगी रिलीज

 

गौरतलब है कि  अभिनेता ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगा ली, और उनकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस अभी भी मौत की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना दर्ज कराना चाहती हैं बयान, मुंबई पुलिस से नहीं मिला समन

सुशांत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा से 3 घंटे तक की पूछताछ, बयान किया दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने एक और डॉक्टर से की पूछताछ

सुशांत सिंह की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई शिकायत, मिली थी रेप और जान से मारने की धमकी

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' सहित ये फिल्में इस सप्ताह ओटीटी पर होगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement