1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ न्यूयार्क में मना रही हैं हॉलिडे, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ न्यूयार्क में मना रही हैं हॉलिडे, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल बी टाउन के क्यूट कपल में से एक माने जाते है। दोनों अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी शेयर करते रहते है। हाल में ही ऐसी ही एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2019 8:10 IST
Sushmita Sen tells boyfriend Rohman Shawl- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Sushmita Sen tells boyfriend Rohman Shawl

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल बी टाउन के क्यूट कपल में से एक माने जाते है। दोनों अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी शेयर करते रहते है। हाल में ही ऐसी ही एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह न्यूयार्क की सड़कों में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ भागती हुई नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर को सुष्मिना ने शेयर करके कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा- Come run away with me @rohmanshawl I love #us #sharing #memories #outshopping #newyork #happiness #love #friendship Nice shot Neel!!!love you guys!!"

ये भी पढ़ें- Avengers Endgame Review Live Updates: आखिरकार भारत में रिलीज हुई एवेंजर्ल एंडगेम, कुछ ऐसे मिल रहे हैं रिएक्शन

सुष्मिता  और रोहमन काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ऑफिशियल किया था। सुष्मिता ने रोहमन के साथ कई तस्वीरें औऱ वीडियो शेयर किए थे।

रोहमन की सुष्मिता की बेटियों के साथ भी अच्छी बनती है। वह उनके साथ काफी टाइम सपेंड करते है।

ये भी पढ़ें- B'Day Spl: मौसमी चटर्जी ऐसी अभिनेत्री जो बिना ग्लिसरीन के ही रो पड़ती थीं, मात्र 18 साल की उम्र में बन गई थी मां

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X