Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को होगी रिलीज

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के अलावा, इस अपकमिंग थ्रिलर हसीन दिलरुबा में हर्षवर्धन राणे भी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2021 23:27 IST
haseen dilruba- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- TAAPSEE PANNU हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को होगी रिलीज

तापसी पन्नू के पास इस समय कई शानदार फिल्में हैं जो आने वाले वक्त में रिलीज होंगी। आकाश खुराना की रश्मि रॉकेट से लेकर राहुल ढोलकिया की शाबाश मिठू और आकाश भाटिया की लूप लापेटा तक। उनकी किटी में विनील मैथ्यू की हसीन दिलरूबा भी है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस आगामी फिल्म पर एक रोमांचक अपडेट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज तारीख तय कर दी है।  

'झूम झूम' का मेकिंग वीडियो आया सामने, सलमान खान और राधे की टीम ने न्यू नॉर्मल के साथ की थी शूटिंग

पिंकविला में छपी खबर के सूत्र के अनुसार- ''हसीन दिलरुबा अब 2 जुलाई 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। निर्माता अन्य तारीखों पर भी विचार कर रहे थे, लेकिन अब अंत में 2 जुलाई तय हुई है।''  यह फिल्म पहले पिछले साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, कोविड की स्थिति के कारण इसे स्थगित करना पड़ा था। 

जैस्मीन भसीन के नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है ये हैशटैग, जानें क्या है मामला?

पिछले साल अक्टूबर में, तापसी ने सेट से इंस्टाग्राम पर एक छवि अपलोड करके फिल्म के पूरा होने की घोषणा की थी। उसने इसे कैप्शन दिया, “और यह #HaseenDilruba पर एक रैप है! अंत में, हरिद्वार में ठंड के दिनों में मुंबई में गर्म दिनों की उमस के बीच शूटिंग करने के बाद, इस फिल्म ने सूरज (महामारी सहित) के तहत संभवत: सभी मौसमों और मानवीय भावनाओं का अनुभव किया है।”

हमें जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement