1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एंबुलेंस के लिए ट्वीट करने पर यूजर ने तापसी से कहा- अपनी कार दे दे पन्नू, मिला करारा जवाब

एंबुलेंस के लिए ट्वीट करने पर यूजर ने तापसी से कहा- अपनी कार दे दे पन्नू, मिला करारा जवाब

ऑक्सीजन से लैस एम्बुलेंस की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद से अनुरोध किया था और इस ट्वीट को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था कि उन्हें एम्बुलेंस की जरूरत है, जिस पर मदद की जानी चाहिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2021 23:27 IST
तापसी पन्नू- India TV Hindi
Image Source : TAAPSEE PANNU तापसी पन्नू

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने ऐसे समय पर यह प्रतिक्रिया दी है, जब हाल ही में उन्हें एक यूजर ने सस्ती माल कहते हुए अपमानजनक टिप्पणी की है। हालांकि बाद में इस अपमानजनक ट्वीट को हटा दिया गया था। यह सब तब हुआ, जब एक यूजर ने दिल्ली से ग्वालियर के लिए ऑक्सीजन से लैस एम्बुलेंस की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद से अनुरोध किया था और इस ट्वीट को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था कि उन्हें एम्बुलेंस की जरूरत है, जिस पर मदद की जानी चाहिए।

वहीं इस बीच एक ट्रोल ने तापसी पर बेहद आपत्तिजनक कमेंट करते हुए उनसे अपनी लक्जरी कार मदद के लिए के दे देने को कहा। इस पर एक्ट्रेस ने इस ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया। यूजर ने एक ट्वीट में लिखा कि अपनी कार दे दे पन्नू। सब काम ट्विटर पर ही करेगी। बकैती करवा लो इस सस्ती माल से।

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, तापसी पन्नू ने लिखा कि क्या तुम चुप हो सकते हो, बिल्कुल चुप! अगर तुम्हें ऐसे वक्त में यही सब बोलना है तो सब्र कर लो। इस देश को वापस सांस लेने दो और फिर अपनी बकवास जारी रखो, तब तक के लिए मेरी टाइमलाइन को अपनी बकवास बातों से मत भरो और मैं जो कर रही हूं मुझे करने दो।

तापसी के इस पोस्ट पर उन्हें कई लोगों ने सपोर्ट किया है। इसके साथ ही ट्रोल ने भी अपना पोस्ट डिलीट कर दिया है। तापसी के पास फिलहाल कई फिल्मों को लेकर प्रोजेक्ट्स हैं। वह रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा और दोबारा जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

इसके अलावा, वह भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित शाबाश मिठ्ठू की तैयारी में भी व्यस्त हैं। फिल्म को प्रिया अवान ने लिखा है और राहुल ढोलकिया ने निर्देशित किया है।

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें-

अब टीवी कलाकार शांतनु माहेश्वरी भी हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

'डांस दीवाने 3' के जज राघव जुयाल को भी हुआ कोरोना, धर्मेश येलांडे हो चुके हैं संक्रमित

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर

Click Mania