Friday, April 26, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू का बयान, 'जिंदगी में अनगिनत उतार-चढ़ाव देखें हैं...'

इस तस्वीर में तापसी स्पोटिर्ंग पिगटेल, एक नीली जैकेट और गुलाबी टी-शर्ट पहने नजर आई थीं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 11, 2020 8:25 IST
तापसी पन्नू ने शेयर की पुरानी फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @TAAPSEE तापसी पन्नू ने शेयर की पुरानी फोटो

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि उन्होंने जीवन में जिस चीज के लिए भी प्रयास किया उस चीज में उन्हें कई उतार-चढ़ाव देखने पड़े हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की। यह तस्वीर तब की है, जब उनकी टीम पुणे सेवन एसेस ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) जीती थी।

तस्वीर के साथ तापसी ने लिखा, "जहां मैंने शुरू किया था उसे वापस जीना ... 2020 बहुत परेशान करने वाला रहा। हालांकि कई कारण हैं, लेकिन बात यह है कि समय किसी का इंतजार नहीं करता है। या इसे देखने का एक बेहतर तरीका है, यह भी बीत ही जाएगा।"

तापसी पन्नू के 'मिशन मंगल' साइन करने के पीछे थी ये दो वजह, पोस्ट शेयर कर बताईं

तस्वीर में तापसी स्पोटिर्ंग पिगटेल, एक नीली जैकेट और गुलाबी टी-शर्ट पहने नजर आई थीं।

उन्होंने आगे लिखा, "यह पल याद है, जब मेरी टीम ने पीबीएल में अपना पहला टाई जीता था, तब लगभग हर कोई सोच रहा था हमने कर दिखाया। एक के बाद एक खेल हारना जाहिर है कि हममें से किसी ने भी इसकी कल्पना नहीं की थी। इस जीत ने निश्चित रूप से मेरे चेहरे पर वह मुस्कान ला दी, लेकिन यह भी आश्वस्त किया कि बुरा समय तब तक नहीं टिकेगा, जब आप आशा और सकारात्मकता के साथ रहेंगे और आप एक सफल कल जरूर देखेंगे।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैंने जीवन में जिस चीज को पाने का प्रयास किया, उसमें अनगिनत उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन सफलता के स्वाद चखने के बाद मुझे लगा कि सफलता का स्वाद सबसे मीठा है।"

ये भी पढ़िए:

 
 
 
 
 
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement