1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ताहिरा कश्यप ने की 'शर्माजी की बेटी' से निर्देशन की शुरूआत, ये है पूरी स्टार कास्ट

ताहिरा कश्यप ने की 'शर्माजी की बेटी' से निर्देशन की शुरूआत, ये है पूरी स्टार कास्ट

ताहिरा ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें शहर की महिलाओं की जिंदगी की झलक दिखाई गई है।

IANS IANS
Published on: August 19, 2021 14:00 IST
tahira kashyap debut feature film Sharmaji Ki Beti sakshi tanwar divya dutta saiyami kher- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TAHIRA_K  फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर हैं

लेखक-निर्देशक ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी पहली निर्देशित फीचर फिल्म 'शर्माजी की बेटी' की घोषणा की है। उन्होंने इसी महीने मुंबई और चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। यह फिल्म आधुनिक, मध्यम वर्ग के महिला अनुभव के बारे में एक बहु-पीढ़ी की कॉमेडी-ड्रामा है। फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर हैं। फिल्म शहरी महिलाओं के जीवन की एक झलक दिखाती है।

अपनी पहली निर्देशित फीचर फिल्म पर, लेखक-निर्देशक ताहिरा ने कहा कि 'शर्माजी की बेटी' मेरे व्यक्तित्व के विस्तार की तरह है क्योंकि यह उन विभिन्न घटनाओं और पात्रों से प्रेरित है जिनसे मैं वास्तविक जीवन में मिली हूं, अनुभव किया और देखा है। यह फिल्म हमेशा मेरे लिए बहुत ही खास रहेगी, क्योंकि यह पहली स्क्रिप्ट है जिसे मैंने लिखा है।

मातृत्व के खट्टे–मीठे पलों का आनंद लेते हुई नज़र आईं ताहिरा कश्यप खुराना

ताहिरा ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्मों 'टॉफी' और 'क्वारंटीन क्रश' को एंथोलॉजी श्रृंखला 'फील्स लाइक इश्क' में निर्देशित किया है।

उन्होंने आगे कहा, "मैं इस बात से रोमांचित हूं कि यह फीचर फिल्म स्पेस में मेरे निर्देशन की पहली फिल्म के रूप में जीवन में आ रही है। यह एक खुश, भरोसेमंद, भावनात्मक और प्रेरक कथा के साथ सही संतुलन बनाने वाली भावनाओं का एक समामेल है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "शर्मा जी की बेटी एक आकर्षक, उत्साही कहानी है, जिसे इसके पात्रों और उनकी दुनिया के लिए एक प्रभावशाली स्नेह के साथ लिखा गया है। ताहिरा कश्यप खुराना की साहित्यिक आवाज और उनकी कहानियां हमेशा उनकी तीक्ष्ण बुद्धि और विस्तार पर ध्यान आकर्षित करती हैं। हम दुनिया के लिए उनकी फीचर निर्देशन की शुरूआत और इस अद्भुत कथा को जीवंत करने के लिए एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं।"

Click Mania
Modi Us Visit 2021