Friday, April 26, 2024
Advertisement

तैमूर अली खान ने क्यूट आवाज में लगाया 'मंगल मूर्ति मोरया' का जयकारा, वीडियो देख खुद को मुस्कुराने से नहीं पाएंगे रोक

सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। गणेश चतुर्थी पर 'मंगल मूर्ति मोरया' के जयकारे लगाते हुए वीडियो वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 10, 2019 16:51 IST
Taimur ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taimur ali khan

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग अपने माता-पिता से ज्यादा है। तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। पैपराजी तैमूर को कभी कवर करना नहीं भूलते हैं। अब गणेश उत्सव पर तैमूर अली खान की गणपति बप्पा के लिए जयकारे लगाते हुए वीडियो वायरल हो रही है।

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें तैमूर मंगल मू्ति मोरया के जयकारे लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन के साथ कियान राज कपूर और तैमूर नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले करीना और तैमूर की एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए फोटो वायरल हो रही थी। यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सभी को बेहद पसंद आई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में नज़र आएंगी। इस समय वह डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं। वहीं, सैफ अली खान 'जवानी जानेमन' में दिखाई देंगे, जिससे पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं।

Also Read:

Chhichhore Box Office collection day 4: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने चौथे दिन की पहले दिन से ज्यादा कमाई

'क्योंकि... फेम अमित टंडन पत्नी रुबी से नहीं ले रहे हैं तलाक, बताई ये वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement