1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तनुश्री-नाना विवाद पर अमिताभ बच्चन की चुप्पी, आमिर खान बोले- 'जांच हो'

तनुश्री-नाना विवाद पर अमिताभ बच्चन की चुप्पी, आमिर खान बोले- 'जांच हो'

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया है। हालांकि अमिताभ बच्चन इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बचते हुए दिखे, वहीं आमिर खान ने कहा कि अगर ऐसा कुछ हुआ है तो इसकी जांच होनी चाहिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2018 19:24 IST
Amitabh Bachchan, Aamir Khan- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Amitabh Bachchan, Aamir Khan

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता ने हाल ही में नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद बॉलीवुड में 'मी टू मूवमेंट' की बहस एक बाहर फिर छिड़ गई है। इस मामले पर कई लोग अपनी राय दे रहे हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बचते हुए दिखे, वहीं आमिर खान ने कहा कि अगर ऐसा कुछ हुआ है तो इसकी जांच होनी चाहिए।

 
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अमिताभ बच्चन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- "ना तो मेरा नाम तनुश्री है, ना ही नाना पाटेकर, कैसे उत्तर दूं इस सवाल का?"

दूसरी तरफ, "आमिर ने कहा, सच या किसी जानकारी के बिना, मुझे नहीं लगता कि मैं टिप्पणी कर सकता हूं। यह मेरे लिए सही नहीं है। लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी ऐसा कुछ हुआ है, तो यह दुखद है। अब अगर ऐसा हुआ है या नहीं, जांच करानी चाहिए।"

वर्ष 2008 में ही नाना के खिलाफ आवाज उठा चुकीं तनुश्री ने हाल दिए एक इंटरव्यू में एक बार फिर उनके यौन उत्पीड़न का मुद्दा उठाया। उन्होंने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन उत्पीड़न का खुलासा किया था।

तनुश्री ने आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता होने के नाते नाना के रुतबे की वजह से मेरी आवाज दबा दी गई।"

उन्होंने कहा, "हमारे देश में अभिनेत्री को ज्यादातर उनकी ऑन-स्क्रीन छवि से पहचाना जाता है। यह मेरे लिए अलग नहीं था, क्योंकि मैंने बॉलीवुड में 'आशिक बनया आपने' जैसी फिल्म के साथ शुरुआत की थी, जिसके लिए मुझे बोल्ड सीन करने थे। चूंकि वह लोकप्रिय और सम्मानित हस्ती होने के साथ दिग्गज राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं, इसलिए मेरी आवाज को दबाना सबसे आसान काम था। इस वजह से वह ऐसा कर पाए।"

तनुश्री ने एक सांस में कहा, "लेकिन, एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से वह एक अच्छा इंसान नहीं बन जाते।"

अभिनेत्री श्रुति सेठ को उम्मीद है कि तनुश्री का यह कदम 'बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न के अंत की शुरुआत है'।

Also Read:

तैमूर अली खान के कारण फेमस हो गई हैं उनकी नैनी, मिलती है लाखों की सैलरी!

बहुत कुछ भूलकर 'पटाखा' की शुरुआत की: सुनील ग्रोवर

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X