Thursday, April 18, 2024
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में 'कास्टिंग काउच' के खिलाफ इस ऐक्ट्रेस ने सरेआम कपड़े उतार किया प्रदर्शन

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच से पर्दा उठाने के लिए श्री ने फिल्म नगर स्थित तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स में सरेआम कपड़े उतारकर अपनी आपबीती सुनानी शुरू की...

Agencies Reported by: Agencies
Updated on: April 07, 2018 21:12 IST
Telugu actress Sri Reddy | PTI Photo- India TV Hindi
Telugu actress Sri Reddy strips on the street to protest against casting couch in industry | PTI Photo

हैदराबाद: कास्टिंग काउच फिल्मी दुनिया की एक ऐसी काली सच्चाई है जिसके चलते हजारों कलाकारों की जिंदगी तबाह हो जाती है। तेलुगू फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश कर रहीं ऐक्ट्रेस श्री रेड्डी को एक ऐसी ही सच्चाई का सामना करना पड़ा, जिसके विरोध में उन्होंने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच से पर्दा उठाने के लिए श्री ने फिल्म नगर स्थित तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स में सरेआम कपड़े उतारकर अपनी आपबीती सुनानी शुरू की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

श्री ने आरोप लागाया कि कई निर्माताओं और निर्देशकों ने फिल्मों में काम देने के नाम पर उनका यौन उत्पीड़न किया। यही नहीं, श्री का आरोप है कि 3 फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट असोसिएशन (MAA) की मेंबरशिप नहीं दी गई। श्री का आरोप है कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उनसे उनकी नग्न तस्वीरें और वीडियो मांगे और रोल मिलने की आशा में उन्होंने दिए भी, लेकिन फिर भी उन्हें काम नहीं मिला। इस फिल्म ऐक्ट्रेस ने कहा कि इंडस्ट्री में काम मांगने वाली अभिनेत्रियों का यहां के लोग इसी तरह फायदा उठाते हैं।

Telugu actress Sri Reddy strips on the street to protest against casting couch in industry | PTI

Telugu actress Sri Reddy strips on the street to protest against casting couch in industry | PTI Photo

श्री रेड्डी ने कहा कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में स्थानीय लड़कियों को किरदार नहीं दिए जाते हैं। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां की इंडस्ट्री में स्थानीय लड़कियो का यौन उत्पीड़न किया जाता है। खुद के बारे में बताते हुए श्री ने कहा कि वह भी यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। श्री ने कहा कि वह इन बातों से इस हद तक परेशान हो गई थीं कि उन्हें अपनी बात कहने के लिए यही तरीका समझ में आया। उन्होंने साथ ही चेतावनी दी कि यदि लोकल टैलेंट को बढ़ावा नहीं दिया गया तो वह इस मुद्दे को और भी आगे ले जाएंगी। गौरतलब है कि श्री से पहले भी कई अभिनेत्रियों ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउट का मुद्दा उठाया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement