1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप पर मीटू आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने कहा, डायरेक्टर ने पुलिस के सामने झूठ बोला

अनुराग कश्यप पर मीटू आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने कहा, डायरेक्टर ने पुलिस के सामने झूठ बोला

अनुराग कश्यप गुरुवार को वर्सोवा पुलिस के समक्ष उपस्थित हुए जहां उन्होंने सभी आरोपों से इनकार किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 02, 2020 17:14 IST
anurag kshyap- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@VISHALVERMA111 अनुराग कश्यप

मुंबई: निर्देशक अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने शुक्रवार को कहा कि डायरेक्टर ने उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपना बयान देते हुए पुलिस के सामने झूठ बोला है। एक्ट्रेस से मांग की है कि उनका लाइ डिटेक्टर, पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को एनालाइसिस होना चाहिए। 

शुक्रवार को अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए और बेटी बचाओ हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए एक्ट्रेस ने अपने अकांउट से ट्वीट किया, "मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने दिए अपने बयान में झूठ बोला है। सच का पता लगाने के लिए मेरे वकील अनुराग कश्यप का नार्को एनालिसिस, लाइ डिटेक्टर और पॉलिग्राफ टेस्ट कराए जाने की एप्लीकेशन देंगे। न्याय पाने के लिए आज पुलिस थाने में एप्लीकेशन दी जाएगी।"

Exclusive: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से NCB की पूछताछ की एक-एक डिटेल 

अनुराग कश्यप गुरुवार को वर्सोवा पुलिस के समक्ष उपस्थित हुए जहां उन्होंने सभी आरोपों से इनकार किया है। फिल्म निर्माता की वकील प्रियंका खिमानी ने एक बयान में कहा, "मिस्टर कश्यप ने स्पष्ट रूप से ऐसी किसी भी घटना के कभी होने से इनकार किया है और उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से भी इनकार किया है।"

डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मुंबई के वर्सोवा थाने में यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर हुई पूछताछ

(इनपुट- आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X