1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जॉन अब्राहम की फिल्म ''रोमियो अकबर वॉल्ट'' का दूसरा पोस्टर आया सामने, कल होगा टीज़र रिलीज

जॉन अब्राहम की फिल्म ''रोमियो अकबर वॉल्ट'' का दूसरा पोस्टर आया सामने, कल होगा टीज़र रिलीज

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' का दूसरा पोस्टर रिलीज़ हो चुका है । कल फिल्म का टीज़र सामने आने वाला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2019 10:17 IST
''रोमियो अकबर वॉल्ट''...- India TV Hindi
''रोमियो अकबर वॉल्ट'' का दूसरा पोस्टर रिलीज़

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ''रोमियो अकबर वॉल्ट'' का दूसरा पोस्टर रिलीज़ हो गया है। बता दें, इस पोस्टर में अब्राहम पहले पोस्टर से पूरी तरह अलग नजर आ रहे हैं। फिल्ममेकर्स ने ऐलान किया है कि फिल्म ''रोमियो अकबर वॉल्ट'' का टीज़र 25 जनवरी को रिलीज़ होगा। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म ''रॉ एजेंट'' की बायोपिक है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने रॉ एजेंट का किरदार निभाया है।  

बता दें, इस बायोपिक फिल्म में जॉन अब्राहम एक जासूस के किरदार में नज़र आने वाले हैं। वहीं जॉन के साथ मौनी रॉय भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बन रही है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर धीरज वाधवा और अजय कपूर हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात, श्रीनगर और नेपाल को चुना गया है। खबर के अनुसार फिल्म में जॉन को 18 गेटअप दिए गए हैं।

पहले  इस फिल्म में पहले सुशांत सिंह राजपूत काम करने वाले थे, लेकिन फिल्म मेकर्स के साथ विवाद के चलते सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म को छोड़ दिया।जिसके बाद फिल्म में अहम किरदार के लिए जॉन अब्राहम को चुना गया। जॉन इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म की कहानी 1970 के दशक के रियल इंसीडेंट पर  आधारित है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करे।

Also Read:

शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, पहली फोटो आई सामने

Malaika Arora का ड्राइवर कर रहा था प्राइवेट बातें लीक, नौकरी से किया आउट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X