1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बागी 3' के साथ टाइगर श्रॉफ ने अपने नाम किया ये बेहतरीन रिकॉर्ड

'बागी 3' के साथ टाइगर श्रॉफ ने अपने नाम किया ये बेहतरीन रिकॉर्ड

बागी 2 की अपार सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ शीर्षकहीन फ़िल्म, बागी 3 और रेम्बो के आधिकारिक रीमेक में नज़र आएंगे। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2019 21:30 IST
'बागी 3' - India TV Hindi
'बागी 3' 

ब्लॉकबस्टर फ़िल्म "बागी" एक बेंचमार्क स्थापित करने में कामयाब रही है। इतना ही नहीं, इस फ्रेंचाइजी ने बॉलीवुड को टाइगर श्रॉफ के रूप में सबसे कम उम्र का सुपरस्टार भी दिया है। टाइगर श्रॉफ इस सफल फ्रेंचाइजी का चेहरा हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर नंबर के साथ धूम मचा दी थी। टाइगर बॉलीवुड में एकमात्र युवा अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने करियर में इतनी जल्दी फ्रेंचाइज़ी अपने नाम कर ली है।

अब, अभिनेता एक्शन फ्रैंचाइज़ी "बागी" की तीसरी किस्त का एक हिस्सा बनने जा रहे है और इसी के साथ टाइगर श्रॉफ फ्रैंचाइज़ी अपने नाम करने वाले सबसे कम उम्र के अभिनेता बन गए है। अपनी इस उपलब्धि पर बात करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा,"पिछले कुछ वर्षों में, बागी मेरे लिए घर की तरह बन गयी है। हर बार एक बेहतर फ़िल्म देने का दबाव निश्चित रूप से बना रहता है। बहुत से लोग अपने करियर में इतनी जल्दी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं बन पाते हैं, इसलिए दबाव बड़ा था क्योंकि मैंने अभी इंडस्ट्री में कदम रखा ही था और मेरा दूसरा प्रोजेक्ट फ्रैंचाइज़ी फिल्म थी, तब से मुझे इसी को आगे बढ़ाना था। दर्शकों का धन्यवाद देना चाहता हूँ कि उन्होंने मेरा काम स्वीकार किया और अब जब हम अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं तो हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं।"

टाइगर ने अपने शानदार अभिनय और अद्भुत डांस के साथ हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। फिल्म की रिलीज के बाद 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का खिताब जीतने वाले, टाइगर श्रॉफ ने रोहन के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

बागी 2 की अपार सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ शीर्षकहीन फ़िल्म, बागी 3 और रेम्बो के आधिकारिक रीमेक में नज़र आएंगे। 

Also Read:

नेपोटिज्म की लड़ाई के बाद एक फ्रेम में नजर आए करण और कंगना, यूजर ने कहा- मोदी है तो मुमकिन है

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहिद कपूर-कंगना रनौत समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, देखें Photos

Article 15 Trailer: सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म, आयुष्मान खुराना की जबरदस्त एक्टिंग

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X