Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ डबल फ्लाइंग किक मारते नजर, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह डबल फ्लाइंग किक मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2021 11:13 IST
Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TIGER SHROFF टाइगर श्रॉफ डबल फ्लाइंग किक मारते नजर, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह डबल फ्लाइंग किक मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनके ट्रेनर इसे अंजाम देने में विफल दिखाई दे रहे हैं। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, जहां वह वर्कआउट के मूड में नजर आ रहे हैं। क्लिप में बॉलीवुड स्टार बॉक्सिंग बैग पर डबल फ्लाइंग किक करते हुए दिख रहे हैं। वहीं जब उनका ट्रेनर इसी प्रकार की कोशिश करता है, तो वह जमीन पर गिर जाता है।

अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, इसके लिए प्रतीक्षा करें.. जब आपका ट्रेनर आपके ट्रेनर की तरह नहीं दिखता है।

टाइगर के पास फिलहाल गणपत फिल्म का प्रोजेक्ट है, जिसमें उनके साथ कृति सैनन नजर आने वाली हैं।

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपनी अगनी फिल्म हीरोपंती की दूसरी का कड़ी का पहला शेड्यूल पूरा किया है। इसे गोपनीय रखा गया था और बेहद शांति से अहमद खान ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो सप्ताह पूरे कर लिए है। एक सूत्र ने साझा किया, सबकुछ बहुत आसानी से हो गया। 'हीरोपंती 2' ने सकारात्मक नोट पर शुरूआत की है। सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे।

Yeh Rishta: कार्तिक की जिंदगी में आएगा तूफान, सीरत का पुराना प्यार बन शो में करण कुंद्रा ने ली जबरदस्त एंट्री

'हीरोपंती' फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। सेट से टाइगर श्रॉफ ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे हैं।

'हीरोपंती', जो मई 2014 में रिलीज हुई थी और एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसमें टाइगर के साथ कृति सेनन नजर आई थीं, जबकि 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। 'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार एक आर रहमान को सौंपा गया है।

दर्शन रावल, तुलसी कुमार का नया गाना 'इस कदर' हुआ रिलीज  

यहां पढ़ें

मेजर के टीजर को 2 दिन में मिले 2.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement