Monday, April 29, 2024
Advertisement

...तो इसलिए साफ-सुथरी फिल्में करना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 24, 2016 18:15 IST
tiger- India TV Hindi
tiger

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। टाइगर ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। लेकिन उनकी इस फिल्म के कारण बच्चे भी उनके फैन हो गए हैं। टाइगर का कहना है कि उनके ढेर सारे प्रशंसक बच्चे हैं। इसलिए वह पर्दे पर साफ-सुथरी अच्छी भूमिकाएं निभाना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े:-

टाइगर ने कहा,"मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरा अनुसरण करने वाले प्रशंसकों में ज्यादातर बच्चे हैं। वे हमारे देश का भविष्य हैं और मैं अच्छी साफ-सुथरी भूमिकाएं करना चाहता हूं, ताकि मैं अपनी फिल्मों के जरिए उन पर गलत प्रभाव नहीं डालू।" 'ए फ्लाइंग जट्ट' के रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म हैं। टाइगर ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा कि वह पहली बार एक्शन और कॉमेडी के साथ प्रयोग कर रहे हैं।

'ए फ्लाइंग जट्ट' में टाइगर पंजाबी सुपरहीरो की भूमिका में हैं इस फिल्म में उनके अलावा जैकलिन फर्नांडीज भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। रेमो ने फिल्म में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता नाथन जोंस को खलनायक के भूमिका के लिए लिया है। वह हमेशा से 'ए फ्लाइंग जट्ट' फिल्म के लिए सुपर विलेन चाहते थे। टाइगर ने नाथन के साथ काम करने को लेकर कहा था कि, "वह बहुत ही शक्तिशाली हैं। साथ ही प्रोफेशनल भी। वह पहलवान भी हैं, जिससे उनका अपने शरीर पर नियंत्रण रहता है। फाइटिंग दृश्य शूट करने के दौरान हम में से कोई घायल नहीं हुआ।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement