Friday, May 17, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ की फिल्म में नाथन जोंस को मिला ज्यादा एक्शन करने का मौका

टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट’ इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में टाइगर एक सुपरहीरो की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म में पहलवान से हॉलीवुड अभिनेता बने नाथन जोंस भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 19, 2016 14:40 IST
nathan- India TV Hindi
nathan

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट’ इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में टाइगर एक सुपरहीरो की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म में पहलवान से हॉलीवुड अभिनेता बने नाथन जोंस भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में वह विलेन की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में अपने किरदार को लेकर नाथन का कहना है कि ‘ए फ्लाइंग जट’ में उन्होंने ‘मैड मैक्स: फरी रोड’ की तुलना में अधिक एक्शन किया है। सुपरहीरो पृष्ठभूमि पर आधारित रेमो डी सूजा की इस फिल्म से नाथन जोंस बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

ऑस्ट्रेलिया में जन्मे 48 वर्षीय अभिनेता ने 2015 में आई जार्ज मिलर की फिल्म में एक सात फुट लंबे-चौड़े रिक्टस इरेक्टस की भूमिका निभाई थी। नाथन ने कहा कि उस फिल्म में बहुत हिंसा और लड़ाई-झगड़ों के दृश्य थे लेकिन उसमें एक्शन करने का उतना मौका नहीं मिला।

जोंस ने कहा, “मैड मैक्स एक बड़ी फिल्म थी। यह ऐसा था कि नामीबिया के नामीब मरस्थल में बिताए 9 माह में एक दिन कड़कड़ाने वाली ठंड होती थी तो एक दिन भीषण गर्मी। लोग लड़ रहे थे लेकिन मुझे इस फिल्म में अधिक एक्शन करने का मौका मिला, जिसमें मुझे अधिक मजा आया।“

नाथन जोंस एक पेशेवर पहलवान हैं जिन्होंने 2005 में सन्यास ले लिया था। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करना शुरू किया। ‘ए फ्लाइंट जट’ में टाइगर और नाथन के अलावा जैकलिन फर्नांडिज भी मुख्य भूमिका में आ रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement