Friday, May 10, 2024
Advertisement

'ट्यूबलाइट' का प्रचार कर रहे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बताई बाहुबली 2’ के हिट होने की वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पहली बार खुलकर 'बाहुबली 2' की सफलता पर चर्चा की। सलमान ने बताया कि प्रभास की तेलूगु फिल्म 'बाहुबली 2' ने इतने रिकॉर्ड क्यों बनाए?

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 17, 2017 10:18 IST
SALMAN- India TV Hindi
SALMAN

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने ‘वॉन्टेड’, ‘रेडी’, ‘दबंग’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में लगातार दी हैं। सलमान की फिल्मों ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं। लेकिन इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिसे तोड़ना बहुत मुश्किल है। अब सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जब सलमान से पूछा गया कि क्या ट्यूबलाइट बाहुबली 2 जैसी सफल होगी? तो सलमान ने मान लिया कि उनकी फिल्म ‘बाहुबली 2’ जैसी सफलता नहीं हासिल करेगी। सलमान ने ये भी बताया कि बाहुबली 2 के सफल होने की वजह क्या है?

इस डर से पाकिस्तान में नहीं रिलीज हो रही है सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट'

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा, ‘’बाहुबली 2 की सफलता की सबसे बड़ी वजह यह थी कि हिंदी ऑडियंस सभी फिल्मों को स्वीकार करती है। हिंदी ऑडियंस ने एक तेलूगु फिल्म को इतना महान बना दिया। यहां तक की वो लोग 3 या 4 लोगों को छोड़ दिया जाए तो बहुत सारे साउथ हीरो का जानते तक नहीं हैं।  

साउथ ऑडियंस के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, ‘’साउथ की ऑडियंस बहुत लॉयल है। हमारी फिल्में बहुत बड़ी सफलता नहीं हासिल करती क्योंकि हमारे फैंस इतने लॉयल नहीं हैं। साउथ में फैन फॉलोइंग बहुत  स्ट्रॉन्ग होती है। अगर कोई वहां कमल हासन का फैन है तो वो जिंदगी भर उन्हीं का फैन रहेगा। रजनीकांत का फैन है तो वो हमेशा रजनीकांत का फैन ही रहेगा।‘’

साइकिल पर सवार होकर मन्नत पहुंचे सलमान खान, बाहर खड़े होकर चिल्लाए 'शाहरुख-शाहरुख'

सलमान ने यह भी कहा कि हमारे यहां पायरेसी है। लोग फिल्मों की पायरेसी करने में लगे रहते हैं। साउथ में फिल्मों की पायरेसी नहीं होती है।

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement