Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने खींचा सबका ध्यान, पहना 55 लाख का लहंगा और भारी भरकम गहने

उर्वशी रौतेला ने नेहा कक्कड़ और रोहन की शादी में हल्के हरे और गोल्डन कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना हुआ था। जिसकी कीमत सुर्खियां बटोर रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2020 17:52 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URVASHI RAUTELA Urvashi Rautela

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला शरीक हुई थीं। इस खास मौके पर उर्वशी ने इन दोनों कपल को बधाई दी साथ ही अपनी ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में आ गईं। उर्वशी ने नेहा और रोहन की शादी में हल्के हरे और गोल्डन कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना हुआ था। इसके साथ ही भारी भरकम ज्वैलरी कैरी की थी। शादी में शरीक होने के बाद उर्वशी अपने इस डिजाइनर लहंगे और ज्वैलरी की कीमत की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

उर्वशी के नेहा की शादी के लुक पर उनकी स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा का बयान आया है। सांची ने उर्वशी रौतेला के लुक के बारे में बात करते हुए कहा कि उर्वशी ने रेनू टंडन का डिजाइनर लहंगा नेहा कक्कड़ की शादी में पहना था। ये लेदर कट लहंगा था जिसमें हाथ से जरदोजी और स्वारोवस्की वर्क किया गया था। इस ड्रेस में उर्वशी गजब ढा रही थीं। हरे रंग के लेदर कट मटीरियल में गोल्डन रंग से काम किया हुआ था। उर्वशी के लहंगे और ज्वैलरी की कीमत करीब 55 लाख रुपये है। 

पीच रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं नेहा कक्कड़, पति रोहनप्रीत संग शादी की फोटोज शेयर कर लिख दी दिल की बात

नेहा कक्कड़ की शादी के अपने लुक को उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इन वीडियो में उर्वशी नेहा और रोहनप्रीत को बधाई देती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेत्री नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। 

आपको बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। नेहा ने दिल्ली के गुरुद्वारे में रोहन के साथ फेरे लिए तो वहीं जयमाल की तस्वीरें भी सामने आई। नेहा ने शादी के बाद अपने वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement