1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'शमशेरा' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के थिएटर्स में रिलीज होने को लेकर काफी उत्साहित हैं वाणी कपूर

'शमशेरा' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के थिएटर्स में रिलीज होने को लेकर काफी उत्साहित हैं वाणी कपूर

अभिनेत्री वाणी कपूर को उम्मीद है कि लोग 'चंडीगढ़ करे आशिकी' पसंद करेंगे, जिसमें आयुष्मान खुराना और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'शमशेरा' भी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 11, 2021 18:27 IST
Vaani Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VAANI KAPOOR 'शमशेरा' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के थिएटर्स में रिलीज होने लेकर काफी उत्साहित हैं वाणी कपूर

वाणी कपूर की दो फिल्में 'शमशेरा' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' रिलीज के लिए लाइन में हैं और अभिनेत्री का कहना है कि वह अपनी फिल्मों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री को अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में नजर आई थी। इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

वाणी ने कहा, "मैं बस अपनी सभी फिल्मों के रिलीज होने और सिनेमाघरों के खुलने और 100 प्रतिशत दर्शकों के लिए उत्सुक हूं क्योंकि मुझे व्यक्तिगत रूप से भी लगता है। मेरे पास अच्छी फिल्में हैं और मुझे अपनी फिल्में पसंद हैं और मैं बस उम्मीद कर रहा हूं कि लोग उन्हें देखेंगे।"

33 साल की अभिनेत्री को उम्मीद है कि लोग 'चंडीगढ़ करे आशिकी' पसंद करेंगे, जिसमें आयुष्मान खुराना और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'शमशेरा' भी है।

अभिनेत्री ने कहा, "मैं कोई दबाव नहीं लेने की कोशिश कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि ये फिल्में दर्शकों को पसंद आए।"

जहां तक सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने के बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म  'थलाइवी' सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। इस फिल्म को 10 सिंतबर को थिएटर्स में रिलीज किया गया। इस फिल्म में अभिनेत्री तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभा रही हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Click Mania