1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #CoolieNo1: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म का नया पोस्टर, इस दिन आउट होगा ट्रेलर

#CoolieNo1: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म का नया पोस्टर, इस दिन आउट होगा ट्रेलर

यह नब्बे के दशक में इसी नाम से आई गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म की रीमेक है, जिसके निर्देशक वरुण के पिता डेविड धवन हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 26, 2020 10:55 IST
Coolie No1 Trailer drops on 28 november 2020- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @VARUNDVN वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1 रीमेक' का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज

वरुण धवन और सारा अली खान के फैंस उनकी अपकमिंग मूवी 'कुली नंबर 1' रीमेक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही ऐलान हुआ कि ये मूवी भी ऑनलाइन रिलीज होगी। अब इसके नए पोस्टर के साथ ट्रेलर की तारीख की अनाउंसमेंट कर दी गई है। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर डिजिटली रिलीज हो रही है।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें वो पांच अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं, जबकि सारा मराठी मुलगी के रूप में दिखाई दे रही हैं। वरुण ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कुली नंबर 1.. गांव में मिठाई बंटवा दोयय शहर में ढिंढोरा पिटवा दो.. दादा सबसे कहना अपना राजू आ रहा है।"

PHOTOS: सारा अली खान और वरुण धवन ने किया 'कुली नंबर 1' का प्रमोशन, क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

इस पोस्ट के साथ वरुण ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 28 नवंबर 2020 को दोपहर 12 बजे आउट होगा। फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन पर रिलीज हो रही है। 

बता दें कि यह नब्बे के दशक में इसी नाम से आई गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म की रीमेक है, जिसके निर्देशक वरुण के पिता डेविड धवन हैं। मूल फिल्म के निर्माता वासु भगनानी ही इसके निर्माता हैं।

'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' के बाद 'कुली नंबर 1' की रीमेक पिता-पुत्र की जोड़ी वाली तीसरी फिल्म है।

इस फिल्म के अलावा वरुण धवन 'जुग जुग जियो' में नज़र आएंगे, जिसमें कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और प्राजक्ता कोहली भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment