Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना पॉजिटिव जोआ मोरानी के साथ इंस्टा पर LIVE आए वरुण धवन, एक्ट्रेस ने कहा- लक्षण दिखते ही तुरंत अस्पताल जाएं

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी बेटी जोआ मोरानी कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि दूसरी बेटी शजा ठीक होकर घर जा चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 11, 2020 18:07 IST
Varun Dhawan and Zoa Morani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन और जोआ मोरानी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए इससे संक्रमित जोआ मोरानी के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आने का फैसला किया। वरुण और जोआ ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। बता दें कि जाने-माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी बेटी जोआ कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि दूसरी बेटी शजा भी इस घातक महामारी की चपेट में थीं, लेकिन ट्रीटमेंट के बाद उनकी दोनों रिपोर्ट निगेटिव आई और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

कोरोना निगेटिव आने के बाद शजा ने कहा, "दो बार मेरा टेस्ट निगेटिव आया। इसलिए मुझे नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। घर आने के बाद मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है। एहतियात के तौर पर मुझे 14 दिनों के लिए घर पर ही क्वारंटीन में रहना है। सभी डॉक्टर्स, नर्स, सफाईकर्मियों और पेंट्री के कर्मचारियों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्हें निस्वार्थ भाव से मेरी देखभाल की। मुझे आशा है कि सभी लोग ठीक होकर जल्द ही अपने घर जाएंगे।"

बता दें कि वरुण धवन ना सिर्फ पीएम-केयर्स फंड में अपना योगदान दे चुके हैं, बल्कि इस संकट की घड़ी में देश की सेवा में जुटे डॉक्टर्स और लॉकडाउन से प्रभावित हुए दिहाड़ी मजदूरों के खाने का बंदोबस्त भी कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

varun dhawan zoa morani Instagram LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 5:59 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शरीर का इम्युनिटी जरूर बढ़ाएं- जोआ मोरानी

    जोआ ने कहा कि शरीर में इम्युनिटी सिस्टम बढ़ाएं और घर पर ही सुरक्षित रहें। हाथ धोते रहिए और सफाई का बहुत ख्याल रखें। अगर कोरोना के लक्षण दिखते हैं तो पैनिक होने की जरुरत नहीं है। तुरंत अस्पताल जाएं और इलाज कराएं। 

  • 5:57 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अस्पताल में सुधर रही है जोआ की सेहत

    जोआ ने बताया कि वो अस्पताल में बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं। चार दिनों में उनकी सेहत में बहुत सुधार आया है। सुबह उठने पर बेहद ताजगी महसूस होती है और किसी भी तरह की परेशानी नहीं होती। 

  • 5:55 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    पापा को कोई लक्षण नहीं था- जोआ मोरानी

    जोआ ने अपने पिता के बारे में बताया कि उन्हें बिल्कुल भी लक्षण दिखाई नहीं दिए थे। वो बहुत सावधानी बरत रहे थे। वहीं, शजा के बारे में जोआ ने बताया कि उन्हें पहले कुछ दिनों तक बुखार था, इसके बाद अचानक फीवर ठीक हो गया। इसके बाद कमजोरी आनी शुरू हो गई। 

  • 5:53 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कोरोना के लक्षण दिखने पर तुरंत अस्पताल जाएं- जोआ

    जोआ ने कहा कि अगर आपको कोरोना के लक्षण दिखाई देते हैं तो घबराने की जरूरत नहीं है। सबसे पहले अस्पताल जाएं और टेस्ट कराएं। वहां आपका सबसे अच्छा इलाज होगा। 

  • 5:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    जोआ ने डाइट के बारे में दी जानकारी

    जोआ ने डाइट को लेकर बताया कि यहां (अस्पताल) खाना बहुत अच्छा है। उपमा, खीर, सब्जियां और कई सारे फल खाने को देते हैं। आपको पौष्टिक खाना चाहिए और अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। 

  • 5:50 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अस्पताल आने के बाद अच्छा महसूस कर रही हैं जोआ

    जोआ ने बताया कि जैसे ही शजा और उन्हें लक्षण दिखने शुरू हुए, हमने खुद को आइसोलेट कर लिया। अलग कमरे में रहने लगे। सभी से दूरी बना ली। इसके बाद मैं सीधे अस्पताल आई और यहां मेरा इलाज होने लगा और मुझे अब बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। 

  • 5:49 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    जोआ मोरानी ने बताया- सबसे पहले हुआ था बुखार

    जोआ ने अपने शुरुआती लक्षण के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'मुझे सबसे पहले हल्का बुखार हुआ था, लेकिन मुझसे पहले मेरी बहन शजा को फीवर हुआ। इसके तीसरे और चौथे दिन बाद मुझे खांसी आनी शुरू हो गई। फिर मुझे ऐसा महसूस होने लगा कि कमजोरी आ रही है। आंखों में दर्द शुरू हो गया और बैचेनी महसूस हो रही है। हालांकि, ये नॉर्मल फ्लू की तरह ही है।'

     

  • 5:42 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    वरुण धवन के एक और दोस्त हैं कोरोना पॉजिटिव

    वरुण धवन ने बताया कि उनके एक दोस्त, जो अमेरिका में हैं, वो भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसलिए उन्होंने फैंस से घर पर ही रहने की अपील की है। 

  • 5:40 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    वरुण ने प्रेरणा देने के लिए फैंस को सुनाया गाना

    वरुण धवन ने लाइव के दौरान लोगों को मोटिवेट करने के लिए सबसे पहले तो गाना बजाया। इसके बाद कहा कि मुझे उम्मीद है कि सभी लोग घर पर हैं और सुरक्षित हैं। उन्होंने ये भी बताया कि शजा मोरानी ठीक होकर घर जा चुकी हैं, जबकि करीम मोरानी और जोआ कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। हालांकि, करीम मोरानी के कोई लक्षण नहीं हैं। 

  • 4:32 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अपने अनुभव को शेयर कर जागरुकता फैलाएंगी जोआ

    जोआ मोरानी ने लिखा, 'कोविड-19 के साथ चल रही लड़ाई को लेकर अपने अनुभव साझा कर एक जागरुकता फैलाने का प्रयास.. वरुण धवन के साथ लाइव। आशा करती हूं कि ये मदद करे..'

  • 4:31 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    वरुण धवन ने ट्विटर पर दी जानकारी

    वरुण धवन ने ट्विटर पर जोआ मोरानी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो दोस्तों, अपनी एक दोस्त जोआ मोरानी के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आने जा रहा हूं। जहां वो कोरोना वायरस के साथ अपनी लड़ाई का अनुभव शेयर करेंगी। साथ ही बताएंगी कि वो अब कैसी हैं।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement