Thursday, April 25, 2024
Advertisement

100 करोड़ के क्लब में पहुंची वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2, जानिए कुल कमाई

वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू अभिनीत यह फिल्म 29 सितबंर को रिलीज हुई थी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: October 08, 2017 14:25 IST
judwaa 2 100 crore- India TV Hindi
Image Source : PTI judwaa 2 100 crore

मुंबई: फिल्म निर्माता डेविड धवन की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा-2', जो 1997 में आई सलमान खान अभिनीत 'जुड़वा' का रिबूट है, ने रिलीज के 8 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू अभिनीत यह फिल्म 29 सितबंर को रिलीज हुई थी। इसने शुक्रवार को 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके साथ ही इस फिल्म का कुल कलेक्शन 102.23 करोड़ रुपये हो गया।

निर्माताओं की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, 'जुड़वा-2' की वैश्विक कमाई 157.69 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। इस कॉमेडी फिल्म में वरुण ने सलमान खान द्वारा निभाए गए प्रेम और राजा के प्रतिष्ठित किरदार को दोबारा जीवंत किया है, जबकि जैकलिन और तापसी पन्नू ने करिश्मा कपूर और रंभा का किरदार निभाया है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने एक बयान में कहा, "सिर्फ आठ दिनों में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करना 'जुड़वा-2' के लिए एक उत्कृष्ट उपलब्धि है! और यह सिर्फ इस फिल्म के लिए दर्शकों के भारी प्यार और इस देश के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार वरुण धवन की वजह से ही संभव हुआ है।"

सिंह ने कहा, "हम साजिद नाडियाडवाला और डेविड धवन को बधाई देते हैं, जिन्हें भारतीय दर्शकों की नब्ज का पता है। हम फॉक्स स्टार स्टूडियो में काफी खुश हैं कि इस साल 'जॉली एलएलबी-2' के बाद हमारी दूसरी फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। यह हमारी सामग्री विकल्पों में हमारे विश्वास को मजबूत बनाता है।"

नाडियाडवाला ने कहा कि उन्हें फिल्म की सफलता के बारे में 'हमेशा से ही आश्वस्त' थे। 

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement