1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लगातार लोगों की नजर में रहने पर वरुण धवन का क्या है कहना, यहां जानिए

लगातार लोगों की नजर में रहने पर वरुण धवन का क्या है कहना, यहां जानिए

वरुण धवन ने मशहूर होने के साथ जीना सीख लिया है। वो कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वो हमेशा लोगों की नजर में रहते हैं।

IANS IANS
Published on: January 04, 2021 12:45 IST
varun dhawan latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VARUNDVN वरुण धवन 

मुंबई: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने मशहूर होने के साथ जीना सीख लिया है। वो कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वो हमेशा लोगों की नजर में रहते हैं और इसके लिए उन्हें कोई परेशानी नहीं।

उनसे पूछा गया कि क्या इससे उन्हें कोई परेशानी तो नहीं है कि उन पर हमेशा लोगों की नजर रहती है, तो वरुण ने जवाब दिया, हां, (यह मुश्किल हो जाता है), लेकिन यह जिंदगी का एक हिस्सा है। आपको पता है कि आप क्या करने जा रहे हैं। आप ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते हैं, कि 'ओह! आपने इसके लिए साइन अप नहीं किया'। मेरा मतलब है कि आप जानते हैं कि यह होने जा रहा है। इसलिए मैंने इसे जिंदगी का हिस्सा बना लिया है।

वरुण धवन ने 'जुग जुग जियो' का पहला शेड्यूल किया पूरा

अभिनेता को हाल ही में उनके पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित डिजिटल रूप से रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 में देखा गया। फिल्म इसी नाम की 1995 में बनी एक हिट फिल्म की रिमेक है। वरुण धवन के साथ फिल्म में उनकी सह-कलाकार सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल और राजपाल यादव भी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X