Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लगातार लोगों की नजर में रहने पर वरुण धवन का क्या है कहना, यहां जानिए

वरुण धवन ने मशहूर होने के साथ जीना सीख लिया है। वो कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वो हमेशा लोगों की नजर में रहते हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: January 04, 2021 12:45 IST
varun dhawan latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VARUNDVN वरुण धवन 

मुंबई: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने मशहूर होने के साथ जीना सीख लिया है। वो कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वो हमेशा लोगों की नजर में रहते हैं और इसके लिए उन्हें कोई परेशानी नहीं।

उनसे पूछा गया कि क्या इससे उन्हें कोई परेशानी तो नहीं है कि उन पर हमेशा लोगों की नजर रहती है, तो वरुण ने जवाब दिया, हां, (यह मुश्किल हो जाता है), लेकिन यह जिंदगी का एक हिस्सा है। आपको पता है कि आप क्या करने जा रहे हैं। आप ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते हैं, कि 'ओह! आपने इसके लिए साइन अप नहीं किया'। मेरा मतलब है कि आप जानते हैं कि यह होने जा रहा है। इसलिए मैंने इसे जिंदगी का हिस्सा बना लिया है।

वरुण धवन ने 'जुग जुग जियो' का पहला शेड्यूल किया पूरा

अभिनेता को हाल ही में उनके पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित डिजिटल रूप से रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 में देखा गया। फिल्म इसी नाम की 1995 में बनी एक हिट फिल्म की रिमेक है। वरुण धवन के साथ फिल्म में उनकी सह-कलाकार सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल और राजपाल यादव भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement