1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वरुण धवन ने कहा वो कल करवाएंगे 'भाभी' से सबकी मुलाकात, क्या लेडी लव के बारे में करेंगे बात?

वरुण धवन ने कहा वो कल करवाएंगे 'भाभी' से सबकी मुलाकात, क्या लेडी लव के बारे में करेंगे बात?

क्या वरुण अपनी रूमर्ड गर्लफ्रैंड नताशा से शादी करने की बात कर रहे है? या फिर यह सरप्राइज कुछ और है?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2020 23:04 IST
varun dhawan, sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VARUNDHAWAN वरुण धवन ने कहा वो कल करवाएंगे 'भाभी' से सबकी मुलाकात

देश के हार्टथ्रॉब वरुण धवन कल दर्शकों के लिए एक बहुत ही स्पेशल सीक्रेट का खुलासा करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दर्शकों को इसके बारे में सूचित किया है जिसने हम सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

क्या वरुण अपनी रूमर्ड गर्लफ्रैंड नताशा से शादी करने की बात कर रहे है? या फिर यह सरप्राइज कुछ और है? हमें लगता है कि कल तक हमें इसका इंतजार करना होगा। ऐसा भी हो सकता है कि ये वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर वन के प्रमोशन का हिस्सा हो।

जब से उनकी आगामी फिल्म 'कुली नंबर ' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से वरुण अपने 'कुली' अवतार और सारा अली खान के साथ शानदार केमिस्ट्री के लिए काफी प्रशंसा और प्रशंसा बटोर रहे हैं। 

PHOTOS: सारा अली खान और वरुण धवन ने किया 'कुली नंबर 1' का प्रमोशन, क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

Coolie No 1 Trailer Out: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म में एंटरटेनमेंट का फुल डोज़

फिल्म की रिलीज डेट 25 दिसंबर है। आपको बता दें कि डेविड धवन ने ही गोविंदा को लेकर ये फिल्म 1995 में बनाई थी। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसमें गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर की जोड़ी थी। फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे और इससे गोविंदा की इंडस्ट्री में पहचान और पुख्ता हो गई थी। इसके बाद डेविड और गोविंदा की जोड़ी ने नंबर वन लेकर कई फिल्में बनाई जो सुपरहिट रहीं। 

डेविड अपने बेटे वरुण को लेकर दो फिल्में बना चुके हैं, पहली मैं तेरा हीरो औऱ दूसरी सलमान खान की फिल्म जुड़वां का रीमेक जुड़वा। ये दोनों ही फिल्म शानदार रही थी और इससे वरुण को इंडस्ट्री में पैठ बनाने में मदद मिली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment