ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी देओल के बेटे करण देओल की 'वेल्ले' का ट्रेलर रिलीज, 10 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

सनी देओल के बेटे करण देओल की 'वेल्ले' का ट्रेलर रिलीज, 10 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

अभय आखिरी बार डिज़नी की फिल्म ‘स्पिन’ में नजर आए थे, जो अमेरिका में 13 अगस्त को रिलीज हुई। वहीं, करण ने 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 18, 2021 14:53 IST
velle trailer out abhay deol karan deol mouni roy film news in hindi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH अभय देओल-करण देओल की 'वेल्ले' का ट्रेलर रिलीज, 10 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 

Highlights

  • 'वेल्ले' फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • इस फिल्म में अभय अपने भतीजे करण के साथ नज़र आएंगे
  • इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन हैं

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल की फिल्म ‘वेल्ले’ 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने इसकी घोषणा की। फिल्म में उनके भतीजे करण देओल भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता अजय देवगन हैं और निर्देशन देवेन मुंजाल ने किया है। बतौर निर्देशक मुंजाल की यह पहली फिल्म है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म 2019 में आई तेलुगू फिल्म ‘ब्रोचेवारेवरूरा’ से प्रेरित है। 

अभय देओल और करण देओल अभिनीत आगामी फिल्म 'वेल्ले' के निर्माताओं ने गुरुवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो कॉमेडी से भरपूर है। दो मिनट के लंबे ट्रेलर की शुरूआत करण से होती है, जिसे 'वेला' बताया जाता है। वह और उसके दोस्त स्कूल परिसर में एक लड़की रिया से टकरा जाते है। तीनों की रिया से दोस्ती हो जाती है। अगले ही पल तीनों लड़के और लड़की अपहरण की योजना बनाते दिखाई देते हैं।

आगे जो होता है वह त्रुटियों की एक कॉमेडी है क्योंकि रिया खुद का अपहरण कर लेती है और अपहरणकर्ता रुपये की फिरौती मांगते हैं। इसी के साथ कहानी आगे बढ़ती है। ट्रेलर में अभय को अभिनेत्री मौनी रॉय को यह कहानी सुनाते हुए दिखाया गया है। 

वेले' एक अनोखी क्राइम कॉमेडी है जिसमें अभय देओल, करण देओल, अन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी और मौनी रॉय ने विशेष भूमिका निभाई है।

‘अजय देवगन फिल्म्स’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया, जिसमें करण देओल नजर आ रहे हैं। निर्माताओं ने यह भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है। 

अभय आखिरी बार डिज़नी की फिल्म ‘स्पिन’ में नजर आए थे, जो अमेरिका में 13 अगस्त को रिलीज हुई। वहीं, करण ने 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।  

देखिए फिल्म का ट्रेलर:

(PTI/IANS इनपुट के साथ) 

elections-2022