Friday, April 19, 2024
Advertisement

विक्की कौशल और राजकुमार राव की बिल्डिंग हुई सील, 11 साल की बच्ची को हुआ कोरोना वायरस

कोरोना वायरस का प्रकोप देशभर में बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज विक्की कौशल, राजकुमार राव की बिल्डिंग को आधा सील कर दिया गया है।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: April 21, 2020 23:34 IST
vicky kaushal and rajkummar rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल और राजकुमार राव

कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है। इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ चुके हैं और कई लोगों की जान भी जा चुकी है। बॉलीव एक्टर विक्की कौशल, राजकुमार राव की बिल्डिंग को आधा सील कर दिया गया है। विक्की कौशल अंधेरी के ओबेरॉय स्प्रिंग सोसाइटी में रहते हैं। विक्की के साथ इस कॉम्प्लेक्स में पत्रलेखा-राजकुमार राव, नील नितेश मुकेश, अहमद खान, चित्रांगदा सिंह सहित कई सेलिब्रिटीज रहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कॉम्प्लेक्स की सी विंग में डॉक्टर की 11 साल की बेटी को कोरोना वायरस हो गया है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सी विंग को पूरा सील कर दिया गया है वहीं ए और बी विंग आधे सील किए गए हैं। फैशन एक्टर अर्जन बाजवा ने भी ये ही बात स्पॉटबाय को बताई है। उन्होंने कहा हम लिफ्ट में जाने से भी बच रहे हैं। ए और बी विंग को क्वारेंटाइन के लिए गया है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग हुई सील, 3 शख्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव

सी-विंग में अर्जन बाजवा के साथ चित्रांगदा सिंह, प्रभुदेवा, चाहत खन्ना, राहुल देव रहते हैं। बीएमसी ने पूरे कॉम्प्लेक्स को सैनिटाइज कर दिया है और लोगों से ज्यादा सावधानी बरतने के लिए कहा है।

बेहद 2 फेम शिविन नारंग की बिल्डिंग कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने से हुई सील, एक्टर ने किया रिएक्ट

पहले अंकिता लोखंडे, शिविन नारंग की बिल्डिंग को भी सील किया जा चुका है। उनकी बिल्डिंग में भी कोरोना पॉजिटिव शख्स मिला था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement