Video: राणा दग्गुबाती खराब सेहत के बारे में बताते हुए इमोशनल हुए, कहा- मर सकता था

राणा ने बताया कि वो इतने बीमार थे और उनकी हालत इतनी गंभीर थी कि उनकी जान जा सकती थी या उन्हें हैमरेज हो सकता था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2020 16:54 IST
rana daggubati- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM @RANADAGGUBATI राणा दग्गुबाती

मुंबई: राणा दग्गुबाती अपनी शादी को लेकर कुछ वक्त पहले चर्चा में थे, लेकिन  पिछले साल राणा दग्गुबाती की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो काफी कमजोर दिख रहे थे, बाहुबली में इतने फिट दिखने वाले राणा की तस्वीर देखकर लोग हैरान रह गए और चिंतित भी हो गए थे, क्योंकि वो तस्वीर में काफी कमजोर लग रहे थे। अब सामंथा अक्किनेनी के शो में राणा दग्गुबाती ने अपनी खराब सेहत के बारे में खुलासा किया है।

तेलुगू सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने बताया कि वो बहुत मुश्किलों के बाद बाहर आए हैं। राणा ने बताया कि वो इतने बीमार थे कि उनकी जान भी जा सकती थी। राणा अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए खुद इमोशनल हो गए और सामंथा भी काफी हैरान रह गईं। वहां मौजूद दर्शकों की आंखों में भी आंसू आ गए। राणा ने बताया कि वो इतने बीमार थे और उनकी हालत इतनी गंभीर थी कि उनकी जान जा सकती थी या उन्हें हैमरेज हो सकता था।

जानिए कब रिलीज होगी एस एस राजामौली की बड़ी फिल्म 'आर आर आर'

राणा ने कहा- जब आपकी जिंदगी पूरी तरह से फास्ट फॉरवर्ड मोड में चल रही होती तभी एक पॉज आ जाता है। मुझे बीपी था, हार्ट के चारों तरओफ कैल्सिफिकेशन हो गया था और किडनी भी खराब हो रही थी, इसमें पूरी तरह से चांस था कि 70 फीसदी हेमरेज हो सकता था, या 30 फीसदी चांस था कि मेरी जान चली जाती।

देखिए वीडियो- 

जब राणा दग्गुबाती की तस्वीर वायरल हुई थी तो खबर सामने आई थी कि राणा की किडनी ट्रांसप्लांट की गई है, मगर राणा ने इस बात से इनकार किया है। राणा दग्गुबाती अब ठीक हैं और राणा दग्गुबाती और मिहिका ने इसी साल शादी की है उनकी शादी लॉकडाउन के समय में हुई थी इसलिए महज 30 लोग शादी में मौजूद थे मगर शादी काफी ग्रैंड थी। 

मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होगी राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट की 'हाथी मेरे साथी'

वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा जल्द ही फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में नजर आएंगे जो अगले साल मकर संक्रांति पर रिलीज होगी। इस फिल्म में राणा के साथ पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी नजर आएंगे, यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन