Friday, March 29, 2024
Advertisement

Watch: विद्या बालन ने मज़ेदार अंदाज में अनाउंस की 'शकुंतला देवी' फिल्म की रिलीज डेट

विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके गणित की तमाम पहेलियों के साथ रिलीज डेट अनाउंस की है।

IANS Written by: IANS
Published on: December 13, 2019 7:01 IST
shakuntala devi biopic release date- India TV Hindi
विद्या बालन ने अनाउंस की 'शकुंतला देवी' की रिलीज डेट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी आगामी फिल्म 'शकुंतला देवी' की रिलीज डेट की घोषणा एक अनोखे व मजेदार अंदाज में की। फिल्म की कहानी दिवंगत महान गणितज्ञ शकुंतला देवी पर आधारित है।

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से इसका ऐलान किया, जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज दिनांक से जुड़ी गणित की तमाम पहेलियां से दर्शकों का रूबरू कराया और कहा कि इन्हें सुलझाकर वे खुद से पता लगाए कि फिल्म किस दिन रिलीज हो रही है।

विद्या ने कहा, "क्या हुआ? कैल्कुलेशन नहीं कर पा रहे? क्या लगा, शकुंतला देवी हूं, ऐसे ही बता दूंगी? चलो, एक बार और कोशिश करते हैं।"

कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी 'धाकड़' के प्रोड्यूसर सोहेल मकलई को पड़ा हार्ट अटैक

आखिरकार तमाम पहेलियों का जवाब यह निकला कि फिल्म अगले साल 8 मई को रिलीज हो रही है, तो विद्या ने अपनी आने वाली इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा मजेदार अंदाज में की।

बता दें कि विद्या बालन 'मिशन मंगल' फिल्म में नज़र आई थीं, जिसमें उन्होंने साइंटिस्ट का किरदार निभाया था। इस मूवी में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement