Friday, April 19, 2024
Advertisement

Vir Das 'I Come From Two India's controversy: तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा समेत इन लोगों ने किया एक्टर का सपोर्ट

वीर दास के मोनोलॉग 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। कॉमेडियन के खिलाफ "भारत के खिलाफ अपमानजनक बयान" के लिए दो शिकायतें भी दर्ज की गई हैं। वहीं दूसरी तरफ तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, हंसल मेहता और अश्विन मुशरान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने कॉमेडियन को अपना समर्थन दिया।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 18, 2021 9:20 IST
Vir Das 'I Come From Two India's controversy- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Vir Das 'I Come From Two India's controversy

Highlights

  • वीर दास के मोनोलॉग 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' की काफी आलोचना हो रही है।
  • वीर दास के खिलाफ दो शिकायत भी दर्ज की गई हैं।
  • विवाद बढ़ने के बाद वीर दास ने ट्विटर पर स्टेटमेंट जारी किया है।

लोकप्रिय भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास ने मंगलवार (16 नवंबर) को अपने यूट्यूब चैनल पर 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' वीडियो पोस्ट किया, जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया। वीडियो जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में उनके प्रदर्शन का है। उन पर अमेरिका में आयोजित कार्यक्रम में भारत की छवि खराब करने और देश के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया। इस सब के बीच, तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, हंसल मेहता और अश्विन मुशरान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने वीर दास का समर्थन किया और सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट किया।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में वीर दास के वीडियो को साझा करते हुए उनका सपोर्ट किया है।

Vir Das 'I Come From Two India's controversy

Image Source : INSTAGRAM
Vir Das 'I Come From Two India's controversy

वीर दास की उनके प्रदर्शन के लिए आलोचना करने वाले एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए वीर दास का समर्थन किया।

वीडियो को साझा करते हुए हंसल मेहता ने ट्वीट किया, "मैं वीर दास से बहुत प्रभावित हुआ। मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जहां एक वीर दास को यह कहने के लिए साहस की आवश्यकता होती है, मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जहां हम में से कई लोग इस साहस की प्रशंसा करते हैं, फिर भी शांत रहना चुनते हैं"।

अभिनेता अश्विन मुशरान ने भी वीर दास का समर्थन किया है।

वीर दास के मोनोलॉग के बाद कॉमेडियन के खिलाफ "भारत के खिलाफ अपमानजनक बयान" के लिए दो शिकायतें भी दर्ज की गई हैं। 

मंगलवार को वीर दास ने भी अपने ट्विटर पर एक स्पष्टीकरण जारी कर लोगों से वीडियो के संपादित अंशों के झांसे में न आने के लिए कहा और अपने हाल के अमेरिका दौरे के हिस्से के रूप में वीडियो बनाने के पीछे अपने इरादे को भी साझा किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement