1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना संकट में चैरिटी के लिए वीर दास ने जुटाए 7 लाख रुपये, ये कलाकार भी कर चुके हैं नेक काम

कोरोना संकट में चैरिटी के लिए वीर दास ने जुटाए 7 लाख रुपये, ये कलाकार भी कर चुके हैं नेक काम

स्टैंड-अप कॉमिक और अभिनेता वीर दास ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने वीकेंड्स में 200 डॉक्टरों और नर्सों के मनोरंजन के अलावा चैरिटी के लिए लगभग 7 लाख रुपये जुटाए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 03, 2021 22:10 IST
vir das- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIR DAS कोरोना संकट में चैरिटी के लिए वीर दास ने जुटाए 7 लाख रुपये

स्टैंड-अप कॉमिक और अभिनेता वीर दास ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने वीकेंड्स में 200 डॉक्टरों और नर्सों के मनोरंजन के अलावा चैरिटी के लिए लगभग 7 लाख रुपये जुटाए हैं।

वीर ने ट्वीट किया, "यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हुई कि हमने अपने दोनों धर्मार्थों के लिए लगभग 7 लाख रुपये जुटाए साथ ही इस सप्ताह में 200 डॉक्टरों और नर्सों को हंसाया। टिकट खरीदने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। हम सुनिश्चित करेंगे कि पैसा उन लोगों को मिले, जिन्हें इसकी आवश्यकता है।" 

पिछले महीने, उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर साझा किया था कि वह डॉक्टरों और नर्सों के लिए एक चैरिटी शो की मेजबानी कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म जगत के कलाकारों ने कोरोना संक्रमण के बीच लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

वरुण धवन दिल्ली-एनसीआर के उद्यमियों द्वारा शुरू मिशन ऑक्सीजन से जुड़े हैं जो दूसरे देशों से ऑक्सीजन सांद्रक आयात कर विभिन्न अस्पतालों में दान करने के लिए कोष एकत्र कर रहा है। इंस्टाग्राम पर धवन ने स्वयं यह जानकारी दी। अभिनेता ने बताया कि समूह के 30 लोगों ने 3900 ऑक्सीजन सांद्रक खरीदने के लिए 21 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने भारत पहुंचे ऑक्सीजन सांद्रक की पहली खेप की भी तस्वीर साझा की जिन्हें 14 अस्पतालों में इस्तेमाल किया जाएगा । 

Coronavirus को लेकर अक्षय कुमार और सोनू सूद का पोस्ट, आलिया भट्ट ने शेयर किए हेल्पलाइन नंबर

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की फिल्म निर्माण कंपनी एक्सेल इंटरटेनमेंट भी गैर सरकारी संगठन हेमकुंट फाउंडेशन, डॉक्टर फॉर यू, मिशन वायु, रसोई ऑन व्हील, गिव इंडिया, होप वेल्फेयर ट्रस्ट, एसबीएस फाउंडेशन और सत्यार्थ सोशियो की मदद को आगे आई है। 

अक्षय कुमार ने बताया कि महामारी में गर्भवती महिलाओं की मदद के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग का वह सहयोग करेंगे।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X