1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबेरॉय और सुरेश ओबेरॉय साथ में आएंगे नजर

'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबेरॉय और सुरेश ओबेरॉय साथ में आएंगे नजर

प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम मोदी' में विवेक ओबेरॉय अपने पिता सुरेश ओबेराय के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 20, 2019 12:55 IST
Suresh oberoi and vivek oberoi- India TV
Suresh oberoi and vivek oberoi

अभिनेता विवेक ओबेरॉय (vivek Oberoi) अपनी आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में अपने पिता और अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के साथ नजर आएंगे। फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने एक बयान में कहा, "फिल्म में सुरेश ओबेरॉय ने एक संत का किरदार निभाया है। यह एक काल्पनिक किरदार होने के बावजूद बहुत महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, "इस किरदार को निभाने के लिए 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता से बेहतर कौन हो सकता था।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार बी द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण संदीप एससिंह, सुरेश और आनंद पंडित कर रहे हैं। संदीप फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं तथा फिल्म की कहानी भी संदीप ने ही लिखी है।

आपको बता दें प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम मोदी अब 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है। पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। यह फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 से पहले रिलीज होने वाली है। प्रोड्यूसर संदीप एस.सिंह ने कहा- हम इस फिल्म को पब्लिक डिमांड पर एक हफ्ता पहले रिलीज कर रहे हैं। फिल्म में विवेक ओबेरॉय 9 अलग लुक में नजर आने वाले हैं।

'पीएम नरेंद्र मोदी'का पोस्टर 7 जनवरी को 23 भाषाओं में जारी हुआ था। इसकी टैगलाइन रखी गई 'देश भक्ति ही मेरी शक्ति है'। पोस्टर लॉन्च के दौरान विवेक ने कहा था कि वह आशा कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वह एक बेहतर इंसान बन जाएंगे। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also read:

दीपिका पादुकोण इस तरह मनाने वाली हैं शादी के बाद अपनी पहली होली

संजय लीला बंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ नहीं नजर आएंगे शाहरुख खान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv