Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दो एक्ट्रेस वाली फिल्म में काम करना चाहती थी : तापसी पन्नू

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह काफी समय से ऐसी फिल्म का इंतजार कर रही थी जिसमें दो हीरोइनें हों और दोनों की भूमिका समान महत्व की हो।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: September 24, 2019 14:45 IST
Taapsee pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taapsee pannu

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह काफी समय से ऐसी फिल्म का इंतजार कर रही थी जिसमें दो हीरोइनें हों और दोनों की भूमिका समान महत्व की हो। उनकी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ के साथ उनका यह इंतजार खत्म हो गया। इसमें वह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ हैं।

फिल्म उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। दोनों महिलाएं दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर हैं। उन्होंने कई राष्ट्रीय चैंपियनशिप भी जीती हैं। फिल्म में तापसी प्रकाशी तोमर की भूमिका में हैं जबकि भूमि चंद्रो बनी हैं। 

तापसी ने कहा,‘‘मैं ऐसी फिल्म करना चाहती थी जिसमें दो हीरोइनें हों और दोनों के किरदार बराबर महत्व के हों। मुझे पता चला कि एक टीम इस तरह की एक कहानी पर काम कर रही है। यह ऐसी महिलाओं की कहानी है जिन्होंने अपना जीवन अपने परिवार की इच्छानुसार जिया, शादी के बाद पति की इच्छा से जिया और फिर बच्चों की मर्जी से जिया। तो फिर उन्होंने अपना जीवन जिया ही कब? 

सोमवार को ‘‘ सांड की आंख ’’ का ट्रेलर जारी होने के मौके पर उन्होंने यह बात कही। तापसी ने कहा कि वह चाहती हैं कि सभी लोग अपने माता-पिता को यह फिल्म दिखाने ले जाएं। सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Also Read:

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

सुहाना खान कर रही हैं अपनी दोस्तों के साथ मस्ती, वायरल हुई तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement