Saturday, April 27, 2024
Advertisement

War Trailer: Hrithik Roshan और Tiger Shroff आए आमने-सामने, टीचर और स्टूडेंट में किसकी होगी जीत?

War Trailer: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 27, 2019 10:47 IST
War Trailer- India TV Hindi
War Trailer

War Trailer: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को टक्कर देते दिख रहे हैं। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि ऋतिक टीचर और टाइगर उनके स्टूडेंट थे। अब माहौल ऐसा है कि शिष्य को अपने गुरू के पीछे पड़ना है और उसे रोकना है। 2 मिनट 25 सेकंड के इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।

ऋतिक  रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। वाणी एक बार फिर से हॉट अंदाज में नजर आएंगी। ट्रेलर में उनका दिलकश अंदाज देखने को मिला। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। वॉर, यशराज बैनर की फ़िल्म है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। सिद्धार्थ इससे पहले ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ को लेकर फिल्म बैंग बैंग बना चुके हैं। अब एक बार फिर से सिद्धार्थ आनंद एक और एक्शन फिल्म बना रहे हैं, देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

वॉर तमिल और तेलूगु में भी रिलीज़ होगी। कुछ दिन पहले फिल्म का टीज़र भी रिलीज हुआ था जिसे काफ़ी पसंद किया गया था। वॉर ऋतिक की इस साल दूसरी फिल्म है। उनकी फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की और 8 राज्यों में टैक्स फ्री भी हुई थी। वहीं, टाइगर श्रॉफ स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर 2 में नज़र आये थे, जो बॉक्स ऑफ़िस पर औसत साबित हुई थी।

टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने ट्रेलर शेयर करते हुए खुशी जताई है। जैकी ने लिखा है कि अपने बेटे और उसके आइडल को एक फ्रेम में देखकर बहुत खुशी हो रही है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement