ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान ने इकॉनमी क्लास में किया ट्रेवल, VIDEO हो रहा वायरल

आमिर खान ने इकॉनमी क्लास में किया ट्रेवल, VIDEO हो रहा वायरल

बॉलीवुड सेलेब्स को आपने हमेशा बिजनेस क्लास में सफर करते देखा होगा लेकिन आमिर खान इकॉनमी क्लास में सफर करते हैं। जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आमिर इकॉनमी क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2019 8:15 IST
आमिर खान- India TV Hindi
आमिर खान

बॉलीवुड सेलेब्स को आपने हमेशा बिजनेस क्लास में सफर करते देखा होगा लेकिन आमिर खान इकॉनमी क्लास में सफर करते हैं। जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आमिर इकॉनमी क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आमिर एक कॉमन आदमी की तरह इकॉनमी क्लास की खिड़की वाली सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। आमिर को इस तरह से सफर करने के पीछे क्या कारण है यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर की अगली फिल्म लाल सिंह चड्डा है जो हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रिमेक होगा। आमिर की इस प्रोजेक्ट की घोषणा उनके बर्थडे पर की जाएगी। इस फिल्म में उनके फ्रेंड शर्मन जोशी भी महत्वपूर्ण रोल करेंगे। दोनों फिल्म 3 Idiots में भी नजर आ चुके हैं। एक बार फिर से दोनों को इस फिल्म में देखना दिलचस्प होगा।

बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में धर्मशाला में हैं। सोमवार को आमिर खान शाम करीब चार बजे स्पाइस जेट की फ्लाइट से गगल एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से आामिर खान नौरबलिंगा के पास होटल में ठहरे हैं। एयरपोर्ट पर आमिर खान जल्दी में थे। उन्होंने किसी भी प्रशंसक के साथ फोटो नहीं खिंचवाई।

ये भी पढ़ें:

सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी 

जानिए क्या है सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' की कहानी 

करो मतदान: शाहरुख खान ने फैंस के लिए गाना बनाकर की वोट करने की गुजारिश, पीएम मोदी ने दी थी सलाह

सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी 

elections-2022