Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कहां गायब हो गई ‘वीराना’ की लीड एक्ट्रेस जैस्मिन?

कहा जाता है कि 'वीराना' फिल्म के बाद जैस्मिन को अंडरवर्ल्ड से कॉल आने लगे थे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 18, 2019 18:35 IST
जैस्मिन, वीराना की एक्ट्रेस- India TV Hindi
जैस्मिन, वीराना की एक्ट्रेस

नई दिल्ली: फिल्म ‘वीराना’ की लीड एक्ट्रेस जैस्मिन भले ही बॉलीवुड से गायब हो गईं, लेकिन लोगों के जहन से वो कभी गायब नहीं हुई। जैस्मिन ऐसी भूत थी जिससे लोग डरे कम और उसके लिए पागल ज्यादा हो गए। रामसे ब्रदर्स की हीरोइन जितनी खूबसूरत थी कि लोग उसे देखकर आहें भरते थे, और रामसे ब्रदर्स जब तक भूतनी को बाथ टब में नहलवा दे और पतली सफेद नाइटी में डांस न करा दें, तो उनकी फिल्म कहां पूरी होगी?

फिल्म वीराना के बाद बॉलीवुड जैस्मिन से वीराना हो गया। इस फिल्म से पहले जैस्मिन की दो फिल्में आई थीं। साल 1978 में ‘सरकारी मेहमान’ और साल 1984 में ‘डाइवोर्स’।

लेकिन जैस्मिन ने वीराना के बाद कोई फिल्म नहीं की। फिल्म तो दूर उन्हें कहीं देखा भी नहीं गया। लोग इंटरनेट पर उनके बारे में सर्च करते रहते हैं। कोई उनका असली नाम जानना चाहता है तो कोई उनका ठिकाना। लेकिन इंडस्ट्री में किसी को उनके बारे में पक्के तौर पर कुछ भी नहीं पता है।

उनके बारे दो-तीन थ्यौरी सामने आई हैं, लेकिन कोई भी उसकी पुष्टि करने वाला नहीं है।

कुछ लोग कहते हैं कि उनकी फिल्म ‘वीराना’ रिलीज होने के बाद उन्हें अंडरवर्ल्ड से कॉल आने लगी थी। तमाम माफिया और डॉन उनके साथ हमबिस्तर होना चाहते थे। जैस्मिन ने इससे परेशान होकर देश ही छोड़ दिया और आजकल अमेरिका में रह रही हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने अमेरिका के ही किसी नागरिक से शादी कर ली है।

कुछ लोग कहते हैं कि जैस्मिन अब इस दुनिया में नहीं हैं। अपने आखिरी वक्त उन्होंने गुमनामी में बिताए।

वहीं कुछ लोग कहते हैं वो शादी करके जॉर्डन में बस गई हैं। 1979 में बॉलीवुड में ब्रेक मिलने से पहले जैस्मिन क्या करती थीं और कहां रहती थीं, इस बारे में भी ठीक से किसी को कुछ भी नहीं पता है।

आपको बता दें, उस वक्त फिल्म वीराना काफी हिट हुई थी। उस वक्त की यह काफी डरावनी फिल्म थी। फिल्म में जैस्मिन डबल रोल में थीं। उन्होंने आत्मा और नॉर्मल लड़की दोनों का किरदार निभाया था। 

Also Read:

Made In China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

'वीराना', 'पुरानी हवेली' जैसी हॉरर फिल्में देने वाले मशहूर डॉयरेक्टर श्याम रामसे का हुआ निधन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement