1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिपाशा बसु ने करीना कपूर खान को क्यों लिखा थैंक्यू, जानें पूरा माजरा

बिपाशा बसु ने करीना कपूर खान को क्यों लिखा थैंक्यू, जानें पूरा माजरा

बिपाशा बसु ने आज के ही दिन फिल्म 'अजनबी' से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 21, 2021 17:22 IST
Bipasha Basu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BIPASHA BASU बिपाशा बसु ने करीना कपूर खान को क्यों लिखा थैंक्यू, जानें पूरा माजरा

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने आज बॉलीवुड में 20 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने आज के ही दिन फिल्म 'अजनबी' से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। यह फिल्म एक मल्टी स्टारर थी। अब्बास-मस्तान की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म 'अजनबी' में अक्षय कुमार, करीना कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

फिल्म के 20 साल होने पर बिपाशा ने इससे जुड़े लोगों को धन्यवाद दिया है। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "अजनबी मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं अपने निर्देशक अब्बास भाई और मस्तान भाई, निर्माता विजय गलानी, मेरे सभी सह कलाकारों - अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर का शुक्रिया अदा करती हूं। मेरी पहली टीम और पूरी यूनिट का धन्यवाद। तब से लेकर अब तक की यह एक खूबसूरत जर्नी रही है। मैं वास्तव में धन्य हूं।"

बता दें आज बिपाशा के फिल्मी करियर की शुरुआत के साथ-साथ करीना कपूर का आज जन्मदिन भी है।

बिपाशा बसु के साथ करीना कपूर की कैटफाइट भी काफी चर्चा में रही है। यह एक जानी हुई सच्चाई है कि करीना कपूर अपनी भावनाओं को कभी नहीं छिपाती हैं। 'अजनबी' फिल्म के सेट पर उनकी बेबाकी देखने को मिली थी। करीना और बिपाशा का उस दौरान कैटफाइट से गुजरे थे, जहां करीना ने सार्वजनिक रूप से बिपाशा बसु की त्वचा की टोन पर तंज किया था।

इस वाकये के बाद से ही करीना और बिपाशा की नहीं बनती थी। फिर भी आज अपनी फिल्म के 20 साल पूरे होने पर बिपाशा बसु ने करीना कपूर को थैंक्स बोला है। 

Click Mania
bigg boss 15