1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ आएंगे नजर

यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ आएंगे नजर

यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों रमेश तौरानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2019 6:37 IST
Diljit dosanjh and yami gautam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Diljit dosanjh and yami gautam

बॉलीवुड एक्टर यामी गौतम(Yami gautam) और सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ(Diljit dosanjh) टैलेंटिड सितारों में से एक हैं। दोनों आज तक किसी फिल्म में साथ में नजर नहीं आए हैं। दिलजीत और यामी डायरेक्टर अजीज मीर्जा के बेटे हरुन मिर्जा की फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं।

फिल्म के बारे में जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी थी। उन्होंने ट्वीट करके फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने लिखा- यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ रमेश तौरानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म को अजीज मिर्जा के बेटे हरुन डायरेक्ट करने वाले हैं। हरुन अपने पिता को राजू बन गया जेंटलमैन और यस बॉस जैसी फिल्मों में असिस्ट कर चुके हैं। फिल्म की कहानी विभा सिंह और अरशद सय्यैद ने लिखी है। फिल्म की शूटिंग अगस्त 2019 में शुरू होगी।

यामी गौतम आखिरी बार 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं।  वह 'विक्की डोनर', 'बदलापुर', 'काबिल' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

वहीं दिलजीत दोसांझ से अपनी आने वाली फिल्म 'गुड-न्यूज' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। दिलजीत कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Also Read:

जब एक्ट्रेस की बेटी की शादी में शर्टलेस लुक में नजर आए सलमान खान, वायरल हुईं तस्वीरें

आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर संग आधी रात पहुंची करण जौहर के घर, एक्स सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आए नजर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X