Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जायरा वसीम ने पोस्ट शेयर कर फैन्स से की तारीफ ना करने की गुजारिश, कहा- यह मेरे ईमान के खिलाफ है

जायरा वसीम ने कुछ समय पहले बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2020 8:37 IST
zaira wasim- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जायरा वसीम

जायरा वसीम आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ नजर आईं थी। फिल्म के रिलीज के कुछ समय पहले ही जायरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बॉलीवुड से संयास लेने की घोषणा की थी। जायरा ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके अपने फैन्स से गुजारिश की है कि वह उनकी तारीफ ना करें। यह उनके ईमान के खिलाफ है।

जायरा ने पोस्ट शेयर किया-मैं शुक्रगुजार हूं कि आप सभी मेरी इतनी तारीफ करते हैं, इतना प्यार दिखाते हैं। लेकिन मैं इस बात पर जोर नहीं दे सकता कि मेरे रास्ते में आने वाली प्रशंसा मेरे लिए बिल्कुल कैसे संतुष्टिदायक नहीं है और यह मेरे लिए कितना बड़ा है और यह मेरे इमान के लिए कितना खतरनाक है। मैं उतनी धर्मी नहीं हूं जितना कि मैं विश्वास करने के लिए कई लोगों का नेतृत्व कर सकूं मैं सभी से किसी भी तरीके से मेरी प्रशंसा न करने का आग्रह करती हूं, और प्रार्थना करती हूं कि अल्लाह मेरी कमियों को नजरअंदाज कर दे, जो कि गिनती करने के लिए बहुत अधिक हैं। जायरा ने यहां तक कहा कि अल्लाह उन्हें मुस्लिम की तरह जीने और मरने की इजाजत देता है।

जायरा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जायरा के बॉलीवुड छोड़ने का पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उन्होंने पोस्ट शेयर करके लिखा था कि वह धर्म पर अपना सारा ध्यान लगाना चाहती हूं।

आपको बता दें जायरा ने आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement