Monday, April 29, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी पर एक्ट्रेस जोआ मोरानी को कोरोना वायरस से रिकवरी पर योग टिप्स देंगे स्वामी रामदेव

ज़ोआ मोरानी कल सुबह 8 बजे इंडिया टीवी पर लाइव आने के लिए तैयार हैं, जहां वह योग गुरू स्वामी रामदेव के साथ बातचीत करेंगी और कोरोनोवायरस रिकवरी के लिए योग के टिप्स लेंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2020 23:36 IST
जोआ मोरानी को कोरोना...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जोआ मोरानी को कोरोना वायरस से रिकवरी के लिए योग टिप्स देंगे स्वामी रामदेव

13 अप्रैल को कोरोना वायरस से उबरने के बाद अभिनेत्री ज़ोआ मोरानी को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। उन्होंने सेल्फी के साथ खुशखबरी सुनाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया। अब कल अभिनेत्री, सुबह 8 बजे इंडिया टीवी पर लाइव आने वाली हैं, जहां वह योग गुरू स्वामी रामदेव के साथ बातचीत करेंगी और कोरोना वायरस रिकवरी के लिए योग के टिप्स लेंगी।

ज़ोआ मोरानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। 

जोआ ने  हाल ही में इंडिया टीवी से अपनी बीमारी के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने कोरोना वायरस को हराया और सेल्फ आइसोलेशन में वो अपना समय कैसे बिताती थीं। जोआ के कोरोना वायरस के लक्षण नजर आने के बाद पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शजा और जोआ की रिपोर्ट मिल गई थी। जिसकी वजह से उनका दोबारा टेस्ट हुआ और यह पॉजिटिव आया। कोरोना वायरस के लक्षणों के बारे में इंडिया टीवी से बात करते हुए जोआ ने बताया, मुझे लगता है किसी को नहीं पता कि यह वायरस कैसे काम करता है। यह बहुत परेशान करने वाला था क्योंकि मेरे लक्षण थोड़े अलग थे। तो हमे लगा शायद यह वायरल भी हो सकता है। लेकिन कोकिलाबेन अस्पताल ने दोबारा से टेस्ट कराने की सलाह दी क्योंकि लक्षण काफी साफ नजर आ रहे थे और मैं अपनी बहन शजा के संपर्क में भी आई थी और उनका टेस्ट पॉजिटिव आ चुका था। लेकिन मुझे समझ नहीं आया मेरा पहला टेस्ट नेगेटिव कैसे आया था।

परिवार के सपोर्ट के बारे में बात करते हुए जोआ ने कहा- जब से यह महामारी शुरू हुई है मैं तभी से इसे फॉलो कर रही थी और दुनियाभर के न्यूज आर्टिकल पढ़ती रहती थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है मैं इस बारे में इंटरव्यू दे रही हूं लेकिन मुझे लगता है यह मेरी जिम्मेदारी है कि जागरुकता फैलाऊं क्योंकि पूरी दुनिया इससे लड़ रही हैं और इसके बारे में हम उन्ही लोगों से जान सकते हैं जो संक्रमित हो चुके हैं। मुझे अपना अनुभव शेयर करके खुशी हो रही है।

कोरोना पॉजिटिव जोआ मोरानी के साथ इंस्टा पर LIVE आए वरुण धवन, एक्ट्रेस ने कहा- लक्षण दिखते ही तुरंत अस्पताल जाएं

जोआ ने आगे कहा-  परिवार और दोस्तों का सपोर्ट था जिनके साथ मैं सेल्फ आइसोलेशन में अपना समय बिता रही थीं। ज़ोआ ने कहा, "कोई भी अस्पताल में रहना पसंद नहीं करता है, खासकर आइसोलेशन में। अपने दोस्तों, परिवार, फोन और वीडियो कॉल को शुक्रिया कहना चाहूंगी जिसने अस्पताल में मुझे अलग महसूस नहीं होने दिया। मेरे पास एक किताब भी थी। पहले दिन शजा के पॉजिटिव आने दूसरे दिन मेरे और फिर तीसरे दिन पापा के साथ इसलिए आधा दिन इन नई स्थितियों को सोखने की कोशिश में निकल जाता था और फिर दूसरे आधे दिन मुझे आराम करना पड़ा! डॉक्टर्स ने कहा कि आराम ज़रूरी है!

आपको बता दें जोआ ने बॉलीवुड में कदम शाहरुख खान के प्रोडक्शन बैनर के तले बनी फिल्म ऑलवेज कभी-कभी से किया था। इस फिल्म में उनके साथ अली फजल अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। उसके बाद वह मस्ताना, भाग जॉनी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement