Monday, April 29, 2024
Advertisement

आमिर खान और किरण राव तलाक के बाद इस फिल्म के लिए आए साथ, जानिए कब रिलीज होगी 'लापता लेडीज'

Laapataa Ladies Release Date: आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 07, 2023 16:22 IST
Aamir Khan and Kiran Rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGAM Aamir Khan and Kiran Rao

Laapataa Ladies Release Date: आमिर खान और किरण राव दोबारा साथ आए हैं और दोनों के फिर से साथ आने की वजह भी खास है। आमिर और किरण ने जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'लापता लेडीज' के लिए फिर से हाथ मिलाया है। इस फिल्म का निर्देशन किरण राव कर रही हैं, जबकि आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले फिल्म बनाई जा रही है। ये 5 जनवरी 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

ये हैं फिल्म में कलाकार

इस अपकमिंग फिल्म के निर्माताओं ने पहले इस कॉमेडी-ड्रामा की दुनिया की एक रोमांचक झलक दी थी, जो एक अनोखे प्लॉट, मजेदार डायलॉग्स और प्रतिभाशाली कलाकारों से सजी हुई है। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं। जबकि दर्शक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है जो कि 5 जनवरी, 2024 है।

कैसी है फिल्म की कहानी

ये फिल्म किरण राव के साथ आमिर खान की पार्टनरशिप को लेकर पहले ही दर्शकों के बीच जबरदस्त हलचल मचा चुकी है। दर्शक धोबी घाट के बाद किरण की अगली पेशकश का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिलीज़ डेट की घोषणा ने उनके बहुप्रतीक्षित निर्देशन के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। 'लापाता लेडीज' को रिलीज से पहले 8 सितंबर को प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में ग्रैंड प्रीमियर के दौरान दिखाया जाएगा। 2001 में भारत के ग्रामीण इलाकों में स्थापित, 'लापता लेडीज' हंसी-मजाक से भरी वो कहानी है जो तब सामने आती है जब दो दुल्हन ट्रेन से खो जाती हैं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित हैं। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। इसका स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

बता दें अपने निर्देशन की पहली फिल्म धोबी घाट के बाद किरण एक दशक से अधिक समय बाद फीचर फिल्म के साथ निर्देशक के रूप में वापसी कर रही हैं।

Jawan Twitter Review: 'जवान' देखने के बाद दर्शकों का सामने आया पहला रिव्यू, जानिए कितना चला शाहरुख का जादू

Haddi Review: दिल रोऐगा, खून खौलेगा और मुंह से निकलेगी वाह-वाह, जानिए कैसी है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement