Thursday, May 09, 2024
Advertisement

आमिर खान की लाडली इरा खान की शादी के फंक्शन हुए शुरू, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

आमिर खान की बेटी आयरा खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में कपल के शादी के फंक्शन्स शुरू हो गए हैं, जिसकी कुछ झलकियां आयरा खान ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर की है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 27, 2023 12:29 IST
Ira khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शुरू हुए आयरा खान की शादी के फंक्शन

बॉलीवुड के मिस्टर परफकेशनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। फिलहाल आमिर खान की बेटी की शादी के फंक्शन्स शुरू हो गए हैं जिसकी कुछ तस्वीरें आयरा खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सामने आई तस्वीरों में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी नजर आ रहे हैं।आइए एक नजर डालते हैं आयरा की शादी की फंक्शन्स की तस्वीरों पर। 

शुरू हुए आयरा खान की शादी के फंक्शन

आयरा खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें से पहली तस्वीर में कई मेहमान डाइनिंग टेबल के आसपास बैठे हुए, महाराष्ट्रीयन व्यंजनों का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी नजर आईं। जो ऑफ-व्हाइट आउटफिट पहने हुए दिख रही हैं। वहीं उनके बगल में उनके बेटे आजाद भी बैठे दिखे। वहीं दूसरी तस्वीर में आयरा खान अपनी एक दोस्त के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में आयरा को अन्य दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान आयरा खान सुनहरे रंग के सीक्विन वाले ब्लाउज के साथ लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने माथे पर बिंदी और कानों में झुमके पहने हुए हैं। आयरा की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

Ira Khan

Image Source : INSTAGRAM
शुरू हुए आयरा खान की शादी के फंक्शन

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे आयरा खान और नुपुर

बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी। आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आमिर के भांजे और एक्टर इमरान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे।इससे कुछ महीने पहले सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर ने इटली में आयरा खान को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के मुताबिक आयरा खान और नुपुर 3 जनवरी, 2024 को कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद वे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर जाएंगे। वहीं खबरों के मुताबिक आयरा खान के पिता आमिर 13 जनवरी को मुंबई में अपनी बेटी के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे।  

ये भी पढ़ें:

बॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर श्रुति हासन ने किया रिएक्ट, शांतनु हजारिका ने भी तोड़ी चुप्पी

जोरदार हुआ सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेशन, भांजी के साथ भाईजान ने यूं मनाया जश्न

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement